Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaun Banega Crorepati की Hot Seat पर पहुंचे उत्तराखंड के ललित, जीते 1250000 रुपये; विधायक ने दी बधाई

Kaun Banega Crorepati 15 कौन बनेगा करोड़पति में उत्तरकाशी के ललित नारायण व्यास ने 1250000 रुपये जीते। ललित नारायण व्यास को विधायक सुरेश चौहान सहित कई लोगों ने बधाई दी है। ललित नारायण व्यास उत्तरकाशी धनारी बगियाल गांव निवासी है। ललित ने केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचकर एक नया कीर्तिमान रचा है। ललित को पैसे जीतने और केबीसी में जाने की बधाई मिल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:04 AM (IST)
Hero Image
Kaun Banega Crorepati की Hot Seat पर पहुंचे उत्तराखंड के ललित

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के लाल इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहे हैं। पहले सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस में अनुराग डोभाल ने पहुंच कर प्रदेश की शान बढ़ाई। अब बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंच गए ललित नारायण व्यास प्रदेशवासियों को गौरवान्वित कर दिया है।

कौन बनेगा करोड़पति में उत्तरकाशी के ललित नारायण व्यास ने 1250000 रुपये जीते। ललित नारायण व्यास को विधायक सुरेश चौहान सहित कई लोगों ने बधाई दी है। ललित नारायण व्यास उत्तरकाशी धनारी बगियाल गांव निवासी है।

तैयारी कर रहे हैं ललित

उत्तरकाशी के ललित नारायण व्यास देहरादून से ग्रुप सी की तैयारी कर रहे हैं। पढ़ाई की बात करें तो ललित ने बीएड किया है। केबीसी में फर्स्ट प्रयास में ही ललित नारायण व्यास का चयन हुआ।

यह भी पढ़ें: 

KBC 15 में करोड़पति बने यूपी के जसनील, बताया दैनिक जागरण की मदद से कैसे जीती करोड़ों की रकम

Ram Temple Ayodhya: अयोध्या में बनेगा उत्तराखंड का राज्य अतिथि गृह, सीएम धामी ने योगी सरकार से मांगी मंजूरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर