Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunnel Collapse: सुरंग में फंसे अखिलेश की गर्भवती पत्नी को नहीं हादसे की खबर, साथी ने बताया तो सहम गए परिजन

Uttarkashi Tunnel Collapse Latest Update - सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के परिजन काफी चिंतित हो रहे हैं। बिहार झारखंड उड़ीसा और उत्तर प्रदेश के श्रमिकों के स्वजन सबसे अधिक परेशान हैं। हेल्पलाइन नंबर से लेकर परिजन सुरंग में फंसे श्रमिकों के उन दोस्तों को फोन कर रहे हैं जो बाहर सुरक्षित हैं और रेस्क्यू कार्य में जुटे हुए हैं।

By Shailendra prasadEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश की गर्भवती पत्नी को नहीं दी सूचना

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी। सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के परिजन काफी चिंतित हो रहे हैं। बिहार, झारखंड, उड़ीसा और उत्तर प्रदेश के श्रमिकों के स्वजन सबसे अधिक परेशान हैं। हेल्पलाइन नंबर से लेकर परिजन सुरंग में फंसे श्रमिकों के उन दोस्तों को फोन कर रहे हैं जो बाहर सुरक्षित हैं और रेस्क्यू कार्य में जुटे हुए हैं। 

मंगलवार को गोरखपुर निवासी विवेक कुमार सुरंग के बाहर आया तो तभी उसके के मोबाइल पर चंदनपुर बिहार से श्रमिक सुशील कुमार के घर से फोन आया। वीडियो कॉल के जरिये विवेक ने बताया कि सुशील कुमार इसी सुरंग के अंदर फंसा हुआ है। सुरंग के अंदर पाइप के जरिए उसने सुशील से बात की है। साथ ही उसने रेस्क्यू कार्य और सुरंग में फंसे श्रमिकों का हालचाल भी बताया। 

इसी दौरान बिहार के एक श्रमिक के पास सुरंग के अंदर फंसे सोनू शाह निवासी साहनी बिहार के स्वजन का फोन आया। श्रमिक ने सोनू के बारे में कुशलता बताई। सोनी इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। 

सुरंग के अंदर फंसे हैं अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के अखिलेश कुमार भी सुरंग के अंदर की फंसा हुआ है। अखिलेश के घर से भी उसके श्रमिक दोस्त राकेश कुमार के मोबाइल पर कॉल आई है। राकेश ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद अखिलेश के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

अखिलेश की पत्नी गर्भवती है, परिजनों ने उसको अभी घटना की जानकारी नहीं दी है। उसे अखिलेश के परिजनों के कई बार फोन आ चुके हैं, जिसमें उसने बताया कि अखिलेश सुरंग के अंदर सुरक्षित है और उसे निकालने का कार्य चल रहा है। इसके अलावा अखिलेश के परिजन हेल्पलाइन के जरिए जानकारी जुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Tunnel Collapse: सुरंग से बोले गब्बर, बेटा घबराना मत... जल्द बाहर आएंगे

यह भी पढ़ें: Uttarkashi Tunnel Collapse: टूटने लगा श्रमिकों के स्वजन के सब्र का बांध, प्रदर्शन की दी धमकी