Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेमस यूट्यूबर सोना डे का MMS लीक, आपत्तिजनक हालत में नजर आईं! इन्फ्लुएंसर ने अब दी सफाई

जब से सोशल मीडिया पर सोना डे का एक कथित MMS वीडियो वायरल हुआ है तब से सोशल मीडिया पर सोना डे सुर्खियों में हैं। जानते हैं कौन हैं सोना डे जिसके MMS ने सोशल मीडिया पर सेन्सैशन क्रिएट कर रखा है? वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई? क्या वाकई वायरल वीडियो में हैं सोना डे? आइए जानते हैं ऐसे कई सवालों के जवाब।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर और यूट्यूबर सोना डे (फोटो- sona_dey_official)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर और यूट्यूबर सोना डे उस समय विवादों के घेरे में आ गईं, जब उनका एक कथित एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। यह वीडियो, जिसमें सोना कथित तौर पर आपत्तिजनक और अंतरंग स्थिति में दिखाई दे रही हैं। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर उनके फ़ॉलोअर्स और आम जनता में काफी उत्सुकता और चिंता पैदा हो गई।

इंटरनेट पर यूजर्स हमेशा ही ऐसे वायरल वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया देने में पिछे नहीं हटते हैं। वही इस मामले में भी देखने को मिला यूजर्स ने इस मामले में भी अपनी प्रतिक्रिया देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साथ ही इस वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अटकलें लगानी तेज कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Sona Dey (@sona_dey_official)

वीडियो लीक होने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच कई सवाल पैदा हो गए। जैसे- क्या यह वाकई सोना डे की हरकत थी? या यह डिजिटल हेरफेर है? वीडियो को लेकर कई सवाल उठे और अटकलें लगाई जाने लगीं।

कौन हैं सोना डे?

सोशल मीडिया पर जो एमएमएस क्लिप लीक (Youtuber Sona Dey MMS Leaked) हुआ है, वो जानी-मानी यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर सोना डे का है। सोना डे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके वीडियो अक्सर ही इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। मगर इस बार उनका एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से वो चर्चा में आ गई हैं।

वायरल वीडियो पर सोना डे ने दी प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर लीक हुए अपने MMS को लेकर सोना डे ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने उन्होंने कहा कि यह वीडियो किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया है और वायरल किया है। सोना ने कहा, 'यह वीडियो मेरा नहीं है और यह किसी ने मुझे सिर्फ बदनाम करने के लिए बनाया है। वीडियो में नजर आ रही लड़की भी वो नहीं हैं।'