Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद पार्टी में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसमें आफ्टर-पार्टी के दौरान नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या दिल खोलकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शादी में आए एक गेस्ट ने शेयर किया है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 15 Feb 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने शादी के बाद पार्टी के दौरान किया जबरदस्त डांस।(फोटो सोर्स: वायरल वीडियो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya-Natasa Stankovic)  ने दूसरी बार शादी की। दोनों ने शादी के लिए 14 फरवरी का दिन चुना। साल 2020 में चुपचाप शादी रचाने के बाद इस जोड़ी ने मंगलवार (14 फरवरी) को उदयपुर झील के बीच बनी होटल रेफल्स में ईसाई परंपरा के साथ शादी की। बुधवार को हिंन्दू परंपरा के अनुसार शादी होगी। बता दें कि दोनों की कोर्ट वेडिंग भी हो चुकी है। उनकी शादी में क्रिकेट और बॅालीवुड के स्टार्स भी पहुंच रहे हैं।

डांस पार्टी में दोनों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें आफ्टर-पार्टी के दौरान नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या दिल खोलकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शादी में आए एक गेस्ट ने शेयर किया है। वीडियो में नतासा बेज रंग के स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आ रही हैं वहीं, हार्दिक, एक काले और सफेद जेबरा-धारीदार जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

मंगलवार के दिन शादी के दौरान हार्दिक पंड्या ब्लैक कलर के सूट में डैपर लग रहे थे, इसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट, बो टाई और टिंटेड चश्मे के साथ पेयर किया था। वहीं नताशा ने रॉयल व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था। उनके पिछे ब्राइट्समेंट्स भी चलती नजर आ रही हैं। कपल ने डांस करते हुए रॉयल एंट्री ली दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि इस शादी मे दोनों का तीन साल का बेटा अगस्त्य भी शामिल हुआ। साल 2020 में जब दोनों ने कोर्ट मैरिज किया था, तो उस दौरान नताशा स्टेनकोविक प्रेगनेंट थी। 

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पंड्या और नताशा ने ली रॉयल एंट्री, वीडियो हुआ वायरल