Move to Jagran APP

Mia Khalifa पर आया बुजुर्ग का द‍िल, करवा चौथ पर रखा नि‍र्जला व्रत; लोग बोले- प्‍यार हो तो ऐसा

करवा चौथ पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अडल्ट फिल्म में काम करने वाली अदाकारा मिया खलीफा के लिए व्रत रखा। जिसके बाद बुजुर्ग की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग बुजुर्ग की वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सही तो किया चाचा ने.. अपनी पसंद के इंसान की लंबी उम्र के लिए पूजा करने में क्या गलत है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 23 Oct 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग ने मिया खलीफा के लिए रखा करवा चौथ का व्रत (फोटो- X हैंडल)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुहागन महिलाओं के लिए करवा चौथ का व्रत बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। बता दें कि बीते रविवार (20 अक्टूबर) को करवा चौथ मनाया गया। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है इसके बाद रात में चांद की पूजा करने के बाद पति के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोलती हैं। बीते कुछ सालों से पति भी अपनी पत्नी के लिए ये व्रत रखते हैं। लेकिन इस साल एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जो किया वो देख कर हर कोई हैरान है।

मिया खलीफा के लिए बुजुर्ग ने रखा करवा चौथ का व्रत

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। दरअसल, बुजुर्ग ने करवा चौथ का व्रत रखा था। लेकिन ये व्रत बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के लिए बल्कि अडल्ट फिल्म में काम करने वाली अदाकारा मिया खलीफा के लिए रखा था। बुजुर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में एक उम्रदराज शख्स हाथ में छन्नी और करवाचौथ की थाली लिए नजर आते हैं। छत पर खड़े होकर पहले वह छन्नी से चांद को देखते हैं और उसके बाद दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को छन्नी से देखते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों की हंसी छूट गई तो वहीं कुछ यूजर्स ने आपत्ति जताई है। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि करवा चौथ पति-पत्नी के निस्वार्थ प्रेम का प्रतीक है जिसका इस तरह से मजाक बनाना बिल्कुल गलत है।

कुछ यूजर्स ने जताई नाराजगी

मिया खलीफा के लिए व्रत रखने वाले चाचा का वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर खूब वायरल हो रहा है। एक्स पर इस वीडियो को अब तक 10.5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, चाचा ने एकदम से वक्त बदल दिया। मौज काटते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, सही तो किया चाचा ने.. अपनी पसंद के इंसान की लंबी उम्र के लिए पूजा करने में क्या गलत है। वहीं, तीसरे ने लिखा, चाचा आपने तो हद ही कर दी।।

हालांकि, एक अन्य यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, बाबा ‘करवा चौथ’ एक पवित्र हिंदू त्यौहार है जो पती के प्रति पत्नी के निस्वार्थ प्रेम को दर्शाता है और पती की लम्बी उमर के लिए रखा जाता है इसका इस तरह से मजाक मत बनाओ आप बुजुर्ग हो इसलिए अपनी जुबान को कंट्रोल किए बैठा हूं वर्ना बहुत उधेड़ता तुम्हें।