Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक बूंद तेल, थोड़ा-सा नमक और सिर्फ एक Popcorn, महिला ने बनाया ऐसा वीडियो; जो देखते ही देखते हो गया Viral

मक्के का एक दाना एक बूंद तेल और एक चुटकी नमक! क्या आप जानते हैं कि इन तीन चीजों से क्या बनाया जा सकता है? दरअसल एक महिला का हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस Viral Video में वह एक तवे पर सिर्फ एक मक्के के दाने को पॉपकॉर्न (Popcorn) बनाती हुई दिख रही है। यकीन मानिए यह वीडियो आपको भी हैरान कर देगा।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक Popcorn बनाने वाली महिला का वीडियो (Image Source: Instagram)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया का जमाना है जिसमें हर रोज कोई न कोई नया वीडियो वायरल हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल वीडियो (Viral Video) के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस वक्त खूब चर्चा बटोर रहा है। वीडियो चाहे जैसा हो, लेकिन जाहिर तौर पर इसे बनाने वाली महिला ने कुछ तो ऐसा किया है जिससे देखते ही देखते इसपर 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं और यूजर्स भी जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में कुछ भी असाधारण न होने के बाद भी आखिर क्यों यह करोड़ों लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

कभी एक Popcorn बनते देखा है क्या?

भला कौन कहता है कि पॉपकॉर्न बनाना आसान काम है? एक महिला ने इस बात को साबित कर दिया है कि एक मक्के के दाने को पकाना भी कितना बड़ा काम हो सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने एक बूंद तेल और एक चुटकी नमक के साथ पॉपकॉर्न को कुछ इस तरह पकाया कि देखने वालों के सब्र का बांध टूट गया।

View this post on Instagram

A post shared by Alona Loewen (@alonaloewen)

यह भी पढ़ें- थाईलैंड में महिला के पूरे शरीर पर लिपटा था 16 फीट का अजगर, दो घंटे तक जूझती रही; फिर पढ़ें क्या हुआ?

इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इंस्टाग्राम पर इसे 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और इस तरह-तरह के कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि यह वीडियो देखते समय उन्हें काफी स्ट्रेस हुआ, लेकिन फिर भी वे इसे देखते रहे क्योंकि उन्हें जानना था कि आखिर में क्या होगा।

एक यूजर ने लिखा, "मुझे गुस्सा आ रहा है। मैं बस उस एक छोटे पॉप का इंतजार कर रहा था।" जाहिर-सी बात है, इस वीडियो ने लोगों कई लोगों के सब्र की परीक्षा ले ली। कई यूजर्स ने स्वीकार किया कि उन्होंने पूरा वीडियो इसलिए देखा क्योंकि वे जानना चाहते थे कि आखिर में क्या होगा, लेकिन अंत में महसूस हुआ कि वे एक छोटे से पॉप के लिए इतना इंतजार क्यों कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे बैठी मां ने अपने बच्चे पर लुटाया प्यार, माथे को चूमती आई नजर; इमोशनल है ये वीडियो