Move to Jagran APP

Video: गर्मी से बचने के लिए गजब 'जुगाड़', शख्स ने स्कूटी पर ही लगवा लिया शॉवर; नहाते-नहाते करता है ड्राइविंग

Beat The Heat Moment चिलचिलाती और झुलसाती गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हो रखा है। घरों में एसी और पंखों ने भी दम तोड़ दिया। लोग इस भीषण गर्मी में तरह तरह के उपाय कर खुद को कूल रखने की कोशिश कर रहें हैं। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने स्कूटी पर ही शॉवर लगवा लिया है।

By Babli Kumari Edited By: Babli Kumari Published: Thu, 20 Jun 2024 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 09:01 AM (IST)
गर्मी को मात देने के लिए शख्स ने लगवा डाला स्कूटी पर शॉवर (फोटो-ऑनलाइन)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते है न मनुष्य ऐसा प्राणी है जो सर पर मुसीबत आते ही अपने लिए कोई न कोई जुगाड़ ढूंढ ही लेता है। इसी तरह अभी लोगों पर भीषण गर्मी का मुसीबत सर पर तांडव कर रहा है। देशभर में लोग झुलसाने वाली गर्मी से परेशान हैं। जहां पंखा और कूलर ने दम तोड़ दिया है तो वहीं लोग अब इस गर्मी से बचने के लिए नए-नए उपाय कर रहे हैं।

इस बीच राजस्थान के एक शख्स ने इस भीषण गर्मी को मात देने की ठान ली है। राजस्थान निवासी इस व्यक्ति का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने गर्मी को मात देने के लिए अपने स्कूटी पर एक पानी का शॉवर लगवा लिया है। 

जोधपुर के आदमी ने स्कूटर पर लगाई शॉवर

स्कूटी पर इस शॉवर को लगवाने की वजह से वह जहां भी जाता है नहाते-नहाते और कूल-कूल होते हुए जाता है। इस अजीबो-गरीब तरकीब की वजह से लोग इस शख्स की वीडियो बनाते नजर आते हैं। इस छोटी क्लिप को इंस्टाग्राम पेज फन विद सिंह ने शेयर किया है। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 22.7 मिलियन व्यूज और नौ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस आदमी ने लोगों को चौंका दिया।'

View this post on Instagram

A post shared by fun with singh (@fun.with.singh)

आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस व्यक्ति के पास साधारण सी स्कूटी है। लेकिन उसने ड्राइवर के पैर रखने वाली जगह (लेग स्पेस) पर पानी का कैंपर रखा हुआ है। जिसमें पानी भरा हुआ है और पाइप रखा हुआ है साथ ही उसी पाइप के ऊपर एक नल लगा हुआ है। वहीं, फ्लोरबोर्ड पर एक प्लास्टिक का वॉटर डिस्पेंसर रखा है। जिसमें शॉवर जैसे पानी बाहर आ रहा है। वो व्यक्ति स्कूटी चला रहा है और पानी उसके ऊपर गिरे जा रहा है। जहां से भी यह स्कूटी गुजरती है लोग अपना काम छोड़ कर स्कूटी को जरूर एक बार देख लेते हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.