Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम आना तो बेटी बनकर आना', दिल को छू लेने वाला वीडियो; शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए आनंद महिंद्रा

Viral Video उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत एड फिल्म शेयर की है जिसमें बेटियों को लेकर बेहद भावुक संदेश दिया गया है। वीडियो में बहुत ही प्रभावी तरीके से कन्या भ्रूण हत्या की गहराई को समझाने का प्रयास किया गया है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देता है। सोशल मीडिया में जो भी इसे देख रहा है वह इसकी तारीफ कर रहा है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया में लोग इस एड फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। (File Image)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सरकार और सामाजिक संगठन लगातार लैंगिक असमानता खत्म करने के लिए जागरूकता अभियान चलाते रहते हैं, लेकिन कड़वी सच्चाई यह भी है कि आज भी यह समाज में व्याप्त है और इसकी जड़ें काफी गहरी हैं। बेटों की चाहत में कन्या भ्रूण हत्या जैसी खबरें लगातार सामने आती रहती हैं।

ऐसे में भ्रूण हत्या के खिलाफ एक मजबूत और भावुक संदेश देने के लिए मशहूर एड प्रोफेशनल पीयूष पांडेय और उनकी टीम ने खास एड बनाया है, जिसे सोशल मीडिया में बेहद सराहा जा रहा है। महिंद्रा एवं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी ये इमोशनल वीडियो साझा किया है और साथ में एड निर्माताओं की टीम को बधाई दी है।

आनंद्र महिन्द्रा ने शेयर किया वीडियो

आनंद्र महिन्द्रा ने एड फिल्म का वीडियो साझा करते हुए अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, 'और भगवान ने हमें दो बेटियाँ दीं जिन्होंने हमारी दुनिया को रोशन कर दिया। पीयूष पांडे और उनकी टीम को उनके शानदार और दिल को छू लेने वाले काम के लिए बधाई।'

— anand mahindra (@anandmahindra) September 18, 2024

सोशल मीडिया यूजर भी इस एड फिल्म को देखकर भावुक कमेंट्स कर रहे हैं और बेटियों के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर रहे हैं। लगभग तीन मिनट की इस एड फिल्म में भावुक गीत के माध्यम से बेटियों की अहमियत समझाने का प्रयास किया गया है, जिसके बोल हैं- 'तुम आना तो बेटी बनकर आना'। फिल्म में एक मां गर्भ में पल रही बच्ची को संदेश दे रही होती है कि कैसे बेटियों का जन्म समाज के हित में है।