Move to Jagran APP

VIDEO: छत पर बर्तन धो रही थी महिला, अचानक साबुन पर पड़ा पैर; नीचे खड़े थे कई वाहन और फिर...

बेंगलुरु में एक 24 साल की महिला बर्तन धोते समय अपने अपार्टमेंट की छत से फिसल कर गिर गई। बताया जा रहा है यह हादसा महिला के साथ तब हुआ जब बर्तन ढोते समय उसके पैरों के नीचे साबुन आ गया जिसके बाद महिला का संतुलन बिगड़ गया। महिला तीसरे मंजिल के छत से लटकी हुई देखी गई जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Wed, 26 Jun 2024 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:05 PM (IST)
साबुन पर पैर रखने से महिला तीसरी मंजिल से गिरी (फोटो-X)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु के हेब्बल इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। एक 24 वर्षीय महिला अपने अपार्टमेंट की छत पर एक नाटकीय दुर्घटना के बाद अपने जीवन के लिए संघर्ष करते हुए दिखी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि महिला (जिसकी पहचान कनक नगर की निवासी रुबाया के रूप में हुई है) बर्तन धो रही थी, जब वह गलती से साबुन पर फिसल गई और अपेक्षाकृत कम ऊंचाई वाली पैरापेट दीवार से नीचे खड़ी बाइक पर गिर गई।

एक वायरल वीडियो में दिल दहला देने वाला पल कैद किया गया है। इस वीडियो में छत के किनारे पर अपना संतुलन बनाए रखने के लिए एक महिला संघर्ष करती दिख रही है। रिपोर्ट के अनुसार, उसके पति ने उसे सुरक्षित तरीके से ऊपर के लिए बहुत कोशिश की, लेकिन उसका हाथ छूट गया और वह तीसरी मंजिल से नीचे खड़ी बाइक पर गिर गई। एक पड़ोसी द्वारा रिकॉर्ड की गई यह फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है।

अस्पताल में भर्ती है महिला 

वहीं, सौभाग्य से, आस-पास के गवाहों ने तुरंत कार्रवाई की और आपातकालीन सेवाओं को सूचित किया जिन्होंने रुबाया को विक्टोरिया अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। प्रकाशन ने कहा कि गंभीर चोटों के बावजूद, वह अभी ICU के देखभाल में है। महिला के बारे में बताया गया है कि उसकी हालत स्थिर है और उपचार चल रहा है। बता दें कि यह घटना डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा की है। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा दुर्घटना के लिए जिम्मेदार परिस्थितियों का पता लगाने के लिए वीडियो साक्ष्य की समीक्षा की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे बैठी मां ने अपने बच्चे पर लुटाया प्यार, माथे को चूमती आई नजर; इमोशनल है ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.