Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'केसरिया तेरा इश्क' पर युवक ने बांधा ऐसा समां, गाने को सुनने से खुद को नहीं रोक पाए पुलिसकर्मी

इंटरनेट पर कई अच्छे वीडियो आते हैं जो वायरल होते ही लोगों के दिल को छू जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक हाथ में गिटार लिए केसरिया गाना गा रहा है। जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

By Mohd FaisalEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 29 Dec 2022 04:54 AM (IST)
Hero Image
VIDEO: 'केसरिया तेरा इश्क' पर युवक ने बांधा ऐसा समां (फोटो सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, एजेंसी। इंटरनेट के इस युग में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के लिए रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र फिल्म का केसरिया गाना गाता दिखाई दे रहा है।

महाराष्ट्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो

दरअसल वायरल वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है। ये वीडियो मुंबई के मरीन ड्राइव पर शूट किया गया है। वीडियो में दो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में तीन युवक दिख रहे हैं, जिसमें एक युवक ब्रह्मास्त्र फिल्म का केसरिया गाना गा रहा है। यहीं नहीं युवक गाना गाने के साथ गिटार भी बजा रहा है। जबकि उसके दोनों साथी भी गाना गाकर उसका साथ दे रहे हैं। वहीं, वहां मौजूद दोनों पुलिसकर्मी शिद्दत के साथ युवक के गाने को सुन रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SHIV (@shi.vxm)

लोगों ने की युवक की प्रशंसा

बता दें कि इंटरनेट पर कई अच्छे वीडियो आते हैं, जो वायरल होते ही लोगों के दिल को छू जाते हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही लोग युवक की आवाज की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

19 दिसंबर को शेयर किया गया था वीडियो

इस वीडियो को 19 दिसंबर को शेयर किया गया था। तब से अब तक इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कई कमेंट्स भी कर चुके हैं। एक यूजर ने कहा कि इस वीडियो को आप पूरे दिन देख सकते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह वाकई में बहुत अच्छा है, यह देखकर दिल को सुकून मिलता है कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती। जो सबको बांधता है।

VIDEO: 'जिमी-जिमी' गाने पर व्यक्ति के डांस ने लूट ली महफिल, सोशल मीडिया पर लोगों ने बांधे तारीफों के पुल