Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: बेटी के सिर पर पिता ने बांधा CCTV कैमरा, वजह जानकर हैरान रह गए लोग, यूजर्स बोले- बाप हो तो ऐसा

CCTV Camera on Girl Head पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर सीसीटीवी कैमरा ही लगवा दिया है। इस कैमरे की मदद से पिता अपनी बेटी पर नजर रखता है। वीडियो में लड़की ने खुद खुलासा किया कि उसके पिता ने यह कदम उसकी सुरक्षा के लिए उठाया है। वहीं अपने पिता के इस कदम से उसे कोई आपत्ति नहीं है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 12:34 AM (IST)
Hero Image
Viral Video: पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर CCTV कैमरा लगा दिया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। CCTV Camera on Girl Head। माता-पिता अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते हैं। बेटी की देखभाल और उसकी सुरक्षा के लिए पेरेंट्स अलग-अलग कदम उठाते हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान के एक पिता ने अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए ऐसा कदम उठाया, जिसने सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने लिया अजीबोगरीब फैसला

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को अपने सिर पर सीसीटीवी कैमरा लगाए हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो (Viral Video) पाकिस्तान का है। वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर सीसीटीवी कैमरा ही लगवा दिया है। इस कैमरे की मदद से पिता अपनी बेटी पर नजर रखता है। हालांकि, जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

लड़की ने पिता के फैसले पर जताई खुशी

वीडियो में लड़की ने खुद खुलासा किया कि उसके पिता ने यह कदम उसकी सुरक्षा के लिए उठाया है। वहीं, अपने पिता के इस कदम से उसे कोई आपत्ति नहीं है। वायरल वीडियो में जब लड़की से पूछा गया कि क्या उसे अपने पिता के इस फैसले पर कोई ऐतराज है? इस पर लड़की का कहना है कि उसे अपने पिता के हर फैसले पर पूरी सहमति है। लड़की ने कहा कि कराची में हिंट एंड रन की घटना होते रहती है। सबूत न होने की वजह से मामले पर कार्रवाई नहीं हो पाती है।

— Dr Gill (@ikpsgill1) September 6, 2024

लड़की ने कहा, "कोई मेरा एक्सीडेंट कर दे तो कम से कम सबूत तो रहेगा। इन हालातों से निपटने के लिए उसके पिता ने उसके सिर पर सीसीटीवी कैमरा बांध दिया है। जब वो घर से बाहर निकले तो उसके पिता उस पर नजर रख सकें।"

यह भी पढ़ें: गांव में घुसे का तेंदुए का वीडियो बना रहे थे लोग, तभी कैमरे में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर!