Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon का कारनामा, 2022 में किए गए ऑर्डर को दो साल बाद किया डिलीवर; यूजर्स ले रहे मजे

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जय नाम के यूजर ने बताया कि उसको हाल ही में एक ऑर्डर मिला है जिसको दो साल पहले रद कर दिया था। उसने बताया कि उसने अमेजन पर दो साल पहले एक प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था हालांकि ऑर्डर बाद में कैंसिल कर दिया था जिसका रिफंड भी उसको मिल गया था। ऑर्डर रद्द करने के बावजूद पैकेज दो साल बाद उनके घर पहुंचा।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 11:51 PM (IST)
Hero Image
अमेजन ने 2022 में किए गए ऑर्डर को दो साल बाद किया डिलीवर

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज कल ऑनलाइन डिलीवरी इतनी तेज हो गई है कि इसका उदाहरण बेंगलुरु में देखने को मिला वहां एक लड़के को मात्र 20 मिनट में कंपनी ने लैपटॉप डिलीवर कर दिया था। वहीं, अमेजन की एक कुकर की डिलीवरी दो साल के बाद हुई, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि प्रॉडक्ट को मंगल ग्रह से डिलीवर किया गया है।

कैंसिल कर दिया था फिर भी मिला ऑर्डर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जय नाम के यूजर ने बताया कि उसको हाल ही में एक ऑर्डर मिला है जिसको दो साल पहले रद कर दिया था। जय ने बताया कि उसने अमेजन पर दो साल पहले एक प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था, हालांकि ऑर्डर बाद में कैंसिल कर दिया था जिसका रिफंड भी उसको मिल गया था। ऑर्डर रद्द करने के बावजूद, पैकेज दो साल बाद उनके घर पहुंचा। जिसका फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

एक्स यूजर ने लिखी ये बात

यूजर ने पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया कि दो साल बाद मेरा ऑर्डर डिलीवर करने के लिए अमेजन को धन्यवाद। पोस्ट के मुताबिक, प्रेशर कुकर का ऑर्डर 1 अक्टूबर 2022 को दिया गया था और उन्हें यह ऑर्डर दो साल बाद 28 अगस्त 2024 को मिला। जय ने लिखा कि लंबे इंतजार के बाद रसोइया खुश है, यह एक बहुत ही खास प्रेशर कुकर होगा।

— Jay (@thetrickytrade) August 29, 2024

लोग दे रहे प्रतिक्रिया

अमेजन ने वायरल पोस्ट का जवाब देते हुए टिप्पणी की, नमस्ते, हमें यह सुनकर खेद है। कृपया हमारी सहायता टीम को इसकी सूचना दें। वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक एक्स यूजर ने कमेंट किया कि आज यह दूसरी बार सुन रहा हूं। कैंसिल ऑर्डर डिलीवर हो गया। एक यूजर ने लिखा कि आप भाग्यशाली हैं कि आपको यह मिला।