Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'जिमी-जिमी' गाने पर व्यक्ति के डांस ने लूट ली महफिल, सोशल मीडिया पर लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

VIDEO रोहित विश्वास नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर व्यक्ति के डांस का वीडियो शेयर किया है। इसमें व्यक्ति किसी शादी के दौरान मिथुन चक्रवती की फिल्म डिस्को डांसर के गाने पर डांस कर रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

By Mohd FaisalEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 28 Dec 2022 04:33 AM (IST)
Hero Image
VIDEO: 'जिमी-जिमी' गाने पर व्यक्ति ने लूट ली महफिल

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। मिथुन चक्रवती की फिल्म डिस्को डांसर के जिम जिमी गाने पर एक व्यक्ति के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जिमी जिमी गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। व्यक्ति के डांस मूव इतने कमाल के हैं कि लोग जिमी जिमी गाने पर उनके डांस को बार-बार देख रहे हैं और इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

व्यक्ति के डांस ने मचाया धमाल

दरअसल, रोहित विश्वास नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर व्यक्ति के डांस का वीडियो शेयर किया है। इसमें व्यक्ति किसी शादी के दौरान मिथुन चक्रवती की फिल्म डिस्को डांसर के गाने पर डांस कर रहा है। जिमी जिमी गाने पर व्यक्ति का डांस बखूबी जच रहा है। वहां मौजूद लोग भी उसके डांस का लुत्फ लेते दिखाई दे रहे हैं और उनके डांस की वीडियो भी बना रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Vishwas (@rohit.vishwas)

डांस को जमकर पसंद कर रहे हैं यूजर्स

हालांकि, ये वीडियो कब का है इस बारे में यूजर ने इंस्टाग्राम पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उनके इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि आपका डांस कमाल का है, आपने सही मायने में मिथुन दा की याद दिला दी।

Viral Video: बच्चे को कंधे पर बैठाकर आदमी ने कुछ इस तरह किया डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये क्या अजूबा है!

Viral Video: शार्क से पंगा लेना शख्स को पड़ा महंगा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान