Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Metro Viral Video: 'आज की रात मजा …', फिर लगा मेट्रो पर ठुमका; लड़की पर आग बबूला हुए यूजर्स

Metro Viral Video मेट्रो ट्रेन के अंदर एक बार फिर एक लड़की ने डांस किया। हाल ही में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मेन लीड वाली रिलीज मूवी ‘स्त्री-2’ के गाने ‘आज की रात…’ पर डांस कर रही है। वीडियो पर कई यूजर्स ने जबरदस्त कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे ट्रेनों में डांस करने का कोई कारण नजर नहीं आता।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Metro Viral Video: मेट्रो में ‘स्त्री-2’ के गाने ‘आज की रात पर एक लड़की ने किया डांस।(फोटो सोर्स: _sahelirudra_ )

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Metro Viral Video। सोशल  मीडिया पर मेट्रो ट्रेन एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो ट्रेन के अंदर हाल ही में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मेन लीड वाली रिलीज मूवी ‘स्त्री-2’ के गाने ‘आज की रात…’ पर डांस कर रही है। इस गाने को एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर फीचर किया गया है ।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस  वीडियो को _sahelirudra_ नाम की आईडी से अपलोड किया गया। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया ‘ऑन पब्लिक डिमांड।'

यूजर्स ने किए जबरदस्त कमेंट्स

वीडियो पर कई यूजर्स ने जबरदस्त कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुझे ट्रेनों में डांस करने का कोई कारण नजर नहीं आता। संगीत पार्टी/जन्मदिन की पार्टी/घर की सीमा में नृत्य करना बेहतर और सुरक्षित है। कृपया इस सब को बढ़ावा न दें। मेट्रो ट्रेनें प्रदर्शन मंच हैं।" वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, पब्लिक डिमांड नहीं, सार्वजनिक उपद्रव है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लड़की की हिम्मत की तारीफ की।

जब लड़की नहीं, आंटी हो गई थींं फेमस

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही थी। दिलचस्प बात ये है कि इस डांस वीडियो पर डांसर लड़की से ज्यादा उसके नजदीक खड़ी एक महिला को लोग ज्यादा तवज्जो दे रहे थे। वीडियो में लड़की के नजदीक खड़ी आंटी कुछ डरी और सहमी नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Viral Video: 'आंटी जी इसके ऊपर कूद जाओ प्लीज', लड़की ने किया डांस; सामने खड़ी महिला हो गईं फेमस