Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Train Stunt: मार्च में युवक ने किया स्टंट, अब वीडियो हुआ वायरल; घर पहुंची पुलिस तो एक हाथ व पैर कट चुका था

सोशल मीडिया के दौर में लाइक्स के चक्कर में कई बार युवक खतरनाक कदम उठा लेते हैं। एक ऐसा ही मामला मुंबई में सामने आया है। यहां एक युवक ट्रेन के साथ खतरनाक स्टंट करता था। मगर अप्रैल महीने में स्टंट को दोहराना भारी पड़ गया। स्टंट की वजह से युवक को अपना एक पैर और एक हाथ गंवाना पड़ा।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
Mumbai Train Stunt: ट्रेन के साथ स्टंट करने वाला युवक। (फोटो- इंटरनेट मीडिया)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई में एक युवक को खतरनाक स्टंट दोहराना भारी पड़ गया। दरअसल, युवक ने मार्च महीने में सेवरी रेलवे स्टेशन पर खतरनाक स्टंट किया था। कुछ दिन पहले पुराने स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जब पुलिस युवक तक पहुंची तो पता चला कि दोबारा वही स्टंट करने पर युवक को अपना एक हाथ और पैर खोना पड़ा।

प्लेटफॉर्म पर किया खतरनाक स्टंट

स्टंट करते युवक का वीडियो 14 जुलाई को वायरल हुआ था। वीडियो में एक युवक चलती ट्रेन को पकड़ कर प्लेटफॉर्म में फिसल रहा है। युवक के स्टंट का वीडियो मार्च महीने का है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ ने मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, निर्दलीय लड़ने का किया एलान

युवक की पहचान फरहत शेख के रूप में हुई है। जब पुलिस वडाला के एंटॉप स्थित उसके घर पहुंची तो वह हैरान रह गई। दरअसल, अप्रैल महीने में युवक ने दूसरी बार वैसा ही स्टंट किया था। मगर इस बार उसको अपना एक पैर और हाथ गंवाना पड़ा।

सेंट्रल रेलवे ने वायरल वीडियो से स्टंट करने वाले की पहचान कर ली है। युवक ने एक अन्य स्टंट के दौरान अपना एक हाथ और एक पैर खो दिया। हम सभी यात्रियों से आग्रह करते हैं कि वे जानलेवा स्टंट से बचें और ऐसी घटनाओं की सूचना 9004410735/139 पर दें। मध्य रेलवे।

यह भी पढ़ें: नवी मुंबई में ढही तीन मंजिला इमारत, मलबे में दबने से एक की मौत

यहां देखें वीडियो