Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Mall Loot: उद्घाटन के दिन ही लूट गया मॉल, कराची के लोगों ने मिनटों में खाली कर दी दुकान; VIDEO

Pakistan Mall Loot पाकिस्तान के कराची में एक मॉल को उद्धघाटन के दिन ही लूट लिया गया। मॉल को ड्रीम बाजार नाम दिया गया। बिजनेसमैन ने लोगों को लुभाने के लिए उद्घाटन के दिन बड़े-बड़े ऑफर दिए। ऑफर देखकर बड़ी तादाद में लोग मॉल के बाहर जमा हो गए। भीड़ की तादाद देखकर मॉल के कर्मचारियों ने शॉप के दरवाजे बंद कर दिए। यह देखकर भीड़ भड़क उठी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 01:39 AM (IST)
Hero Image
Pakistan Mall Loot: कराची की जनता ने मॉल को उद्घाटन के दिन ही लूट लिया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। Karachi Mall Viral Video। भुखमरी और आर्थिक दिवालियापन से जूझ रही पाकिस्तान की आवाम अब लूट मार करने पर उतर आई है। कराची के गुलिस्तान ए जोहर इलाके में एक बिजनेसमैन ने काफी पैसे खर्च कर एक शानदार शॉपिंग मॉल बनाया। मॉल को ड्रीम बाजार नाम दिया गया। बिजनेसमैन ने लोगों को लुभाने के लिए उद्घाटन के दिन बड़े-बड़े ऑफर दिए।

भीड़ ने लूट लिया पूरा मॉल

ऑफर देखकर बड़ी तादाद में लोग मॉल के बाहर जमा हो गए। भीड़ की तादाद देखकर मॉल के कर्मचारियों ने शॉप के दरवाजे बंद कर दिए। यह देखकर भीड़ भड़क उठी। लोगों ने जबरदस्ती दरवाजे तोड़ दिए। बेकाबू भीड़ को संभालने में मॉल के कर्मचारी भी असमर्थ दिखे।

कुछ मिनट में तबाह हो गया मॉल

हजारों की तादाद में लोग मॉल के अंदर घुसे और जिसे जो भी हाथ आया वो लूट कर ले गए। इस घटना की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने कुछ ही मिनटों में मॉल को तबाह कर दिया। कपड़े, जूते किचन के सामान, जो कुछ मिला लोग लूटकर ले गए।

आखिरकार बेकाबू भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को बुलानी पड़ी। पुलिस की लाठीचार्ज में कई लोग घायल भी हो गए। वायरल वीडियो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

लोगों ने कई जबरदस्त कमेंट्स

एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा,"जिस देश में मुख्यतः सैन्य शासन रहा हो, वहां नागरिक जीवन में अनुशासन शून्य है। कैसी विडम्बना है!"

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,"पाकिस्तान की सरकार को समझनी चाहिए कि वहां की जनता को खाना चाहिए न कि बड़े मॉल।"

यह भी पढ़ें: अब इमरान खान का क्या होगा? सेना खुली अदालत में चलाएगी मुकदमा! पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने कर दिया बड़ा इशारा