Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: 'यह सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है' जब खिड़की से निकलकर प्लेन का विंडस्क्रीन साफ करने लगा पायलट

Pakistani Pilot Cleaning Windscreen पाकिस्तान में इंटरनेशनल फ्लाइट्स की हालत कितनी खराब हो चुकी है कि पायलट को अपनी कॉकपिट सीट से बाहर निकलकर खिड़की (विंडस्क्रीन) की सफाई करनी पड़ रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 02:06 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के एक पायलट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की कई ऐसी वीडियो वायरल होती है, जिसे देखकर कहा जाता है कि इस मुल्क का कुछ नहीं हो सकता। ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही है जो पाकिस्तान के एयरलाइन की बुरी हालत बयां कर रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरनेशनल फ्लाइट्स की हालत कितनी खराब हो चुकी है कि पायलट को अपनी कॉकपिट सीट से बाहर निकलकर खिड़की (विंडस्क्रीन) की सफाई करनी पड़ रही है। हालांकि, अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और किस हवाई अड्डे का है। जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जब पायलट ने रूमाल से साफ किया विंडस्क्रीन

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का है। वीडियो के मुताबिक, टेकऑफ से पहले सफेद शर्ट पहने पायलट अपनी सीट से निकलकर एक रूमाल जैसी चीज से खिड़की की सफाई कर रहा है।

वीडियो पर यूजर्स ने जबरदस्त कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी घटना सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकती है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा," पायलट है या बस कंडक्टर?"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "पाकिस्तान का कुछ नहीं हो सकता।"

यह भी पढ़ें: Pakistan Mall Loot: उद्धघाटन के दिन ही लूट गया मॉल, कराची के लोगों ने मिनटों में खाली कर दी दुकान; VIDEO