Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam Mittal: 'आम आदमी की शक्ति को कभी कम मत आंको', लोकसभा चुनावों के परिणामों पर बोले शार्क टैंक के जज अनुपम मित्तल

शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर अपनी राय साझा की है। सात चरणों में हुए चुनाव के लिए मतों की गिनती चार जून मंगलवार को हुई। जिसमें भाजपा की सीटें 272 से कम रह गईं। हालांकि एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं चुनावी नतीजों को लेकर अनुपम मित्तल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 06 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों पर शार्क टेंक के जज अनुपम मित्तल बोले- पिक्चर अभी बाकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर अपनी राय साझा की है। सात चरणों में हुए चुनाव के लिए मतों की गिनती चार जून, मंगलवार को हुई। जिसमें भाजपा की सीटें 272 से कम रह गईं। हालांकि एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, चुनावी नतीजों को लेकर अनुपम मित्तल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

पिक्चर अभी बाकी है- अनुपम मित्तल

शार्क टैंक इंडिया के जज ने एक्स पर लिखा कि वाह, क्या जनादेश है - खासकर यूपी का। इसलिए कहते हैं कि आम आदमी की ताकत को कभी कम मत आंको' अब, सभी की निगाहें भाजपा की आंतरिक सत्ता गतिशीलता और एनडीए की राजनीति पर हैं। पिक्चर अभी बाकी है। मित्तल की पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और प्लेटफॉर्म पर 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

उत्तर प्रदेश में 37 सीटें जीतीं सपा

बता दें कि एनडीए को 292 सीटें मिली हैं, जबकि इंडिया ब्लॉक की सीटें 234 हैं। विपक्षी इंडिया ब्लॉक में शामिल कांग्रेस ने 2019 में 52 सीटों की तुलना में 99 सीटें जीती हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी जो कि इंडिया ब्लॉक का ही हिस्सा है उसने उत्तर प्रदेश में 37 सीटें जीतीं हैं। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस ने 29 सीटें हासिल कीं, जो 2019 में मिली 22 सीटों से ज्यादा है।