Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: सिंगर टेलर स्विप्ट का साइन किया हुआ गिटार भीड़ के बीच तोड़ा, घटना का वीडियो हुआ वायरल

अमेरिका में एक बुजुर्ग शख्स ने नीलामी के दौरान सिंगर टेलर स्विप्ट का साइन किया हुआ गिटार तोड़ दिया। रिपोर्ट की मानें तो गिटार की कीमत चार हजार डॉलर यानी तीन लाख भारतीय रुपये थी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ थी और भीड़ को ये बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ऐसा हो सकता है।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:53 AM (IST)
Hero Image
सिंगर टेलर स्विप्ट का साइन किया हुआ गिटार भीड़ के बीच तोड़ा

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका में एक बुजुर्ग शख्स ने नीलामी के दौरान सिंगर टेलर स्विप्ट का साइन किया हुआ गिटार तोड़ दिया। रिपोर्ट की मानें तो गिटार की कीमत चार हजार डॉलर यानी तीन लाख भारतीय रुपये थी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग तेजी से आगे आता है, और गिटार को हथौड़ा मारकर टुकड़े टुकड़े कर देता है। बता दें कि टेलर ने राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस के समर्थन की घोषणा की है और इसके बाद यह घटना देखने को मिली है। हालाँकि, खरीदार का असली मकसद अस्पष्ट है।

कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ थी और भीड़ को ये बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ऐसा हो सकता है। कई लोगों का कहना है कि सिंगर टेलर स्विप्ट का साइन किया हुआ गिटार हमारा सपना है और यह कृत्य काफी अपमानजनक है।

लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ

एक वायरल वीडियो (30 सितंबर को प्रसारित हो रहा है, हालांकि वीडियो का सही समय और दावों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है) एक वृद्ध व्यक्ति को एक भीड़भाड़ वाले स्थान पर एक लाइव नीलामी में गिटार के लिए कथित तौर पर 4,000 डॉलर का भुगतान करते हुए दिखाया गया है और फिर उसने गिटार पर हथौड़ा चला दिया। वह उसे तब तक तोड़ता रहा जब तक कि तार टूट कर अलग नहीं हो गए, वह अपने कृत्य पर जोर-जोर से हंसने लगा, जिससे भीड़ स्तब्ध रह गई और चिल्लाने लगी।