Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vidoe: ट्रैफिक में फंसी ट्रेन, लोको पायलट करता रहा फाटक खाली होने का इंतजार; वीडियो है बड़ा मजेदार

Train stuck in Bengaluru traffic बेंगलुरु के ट्रैफिक में ट्रेन के साथ-साथ अन्य वाहनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया कि शहर ट्रैफिक की समस्या से कितनी बुरी तरह जूझ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रैफिक जाम के कारण रेलवे ट्रैक पर एक ट्रेन फाटक खाली होने के इंतजार में खड़ी है।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Wed, 25 Sep 2024 11:13 PM (IST)
Hero Image
ट्रैफिक में फंसी ट्रेन का वीडियो वायरल। (Photo from video)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें भीषण ट्रैफिक जाम का खतरनाक नजारा देखा गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर ट्रैफिक जाम की स्थिति इतनी गंभीर है कि इसका असर रेलवे फाटक पर भी पड़ रहा है। जाम के कारण रेलवे ट्रैक पर एक ट्रेन फाटक खाली होने के इंतजार में खड़ी रही।

सड़क पर भारी ट्रैफिक

सुधीर चक्रवर्ती नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक ट्रेन सड़क पर भारी ट्रैफिक की वजह से वाहनों के न चलने के कारण रुकी हुई थी। यह घटना बेंगलुरु के मुन्नेकोलाला रेलवे फाटक की बताई जा रही है, जो आउटर रिंग रोड के पास है।

वीडियो की पुष्टि नहीं

इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा: ये बेंगलुरु की बात है। सिर्फ मैं या आप ही नहीं, ट्रेनें भी बेंगलुरु के ट्रैफिक से बच नहीं सकतीं। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक यूजर ने लिखा, यह मुन्नेकोलाला रेलवे क्रॉसिंग है- इस गेट को पार करना बहुत चुनौतीपूर्ण हो रहा है। अगर कोई अधिकारी इस पर नजर डाले है तो लोगों को काफी राहत मिलेगी।

इस बीच, सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने मजाक में कहा कि लोको पायलट और लोगों ने सड़क पार करने के लिए Google मैप्स का उपयोग किया होगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर GTA 6 बेंगलुरु में बनती है, तो मैं ट्रेन रोक सकता हूं।

हालांकि, अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि ट्रेन तकनीकी समस्याओं के कारण रुकी थी या सड़क पर वास्तविक ट्रैफिक के कारण लोको पायलट ने ट्रेन रोकी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sudhir Chakravarthi (@sudhirchakravarthi4142)

यह भी पढ़ें: Bengaluru: बच्चों ने ओणम में बनाई खास फूलों की रंगोली, महिला ने पैरों से रौंदा; वीडियो वायरल