Move to Jagran APP

मां का नाम सनी लियोनी, पिता इमरान हाशमी, बिहार के लड़के का एडमिट कार्ड पढ़कर आप रह जाएंगे दंग

Viral Admit Card मुजफ्फरपुर के बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रहे छात्र के एडमिट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एडमिट कार्ड पर परीक्षार्थी का नाम कुंदन कुमार है। हालांकि एडमिट कार्ड में कुंदन के पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी लिखा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म indianraraimages हैंडल से एडमिट कार्ड की तस्वीर पोस्ट की गई है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
Viral Admit Card: बिहार में एक छात्र का एडमिट कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।( indianraraimages)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Viral Admit Card। बिहार के मुजफ्फरपुर के एक छात्र के एडमिट कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में बीए एग्जाम का एडमिट कार्ड देखा जा सकता है। एडमिट कार्ड पर परीक्षार्थी का नाम कुंदन कुमार है। हालांकि, एडमिट कार्ड में मां-बाप का नाम पढ़कर हर कोई हैरान है।

दरअसल कार्ड में कुंदन के पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी लिखा है। गौरतलब है कि एडमिट कार्ड में इमरान हाशमी की स्पेलिंग भी गलत है। 

बीए ऑनर्स का छात्र है कुंदन

कार्ड में दर्ज जानकारी के अनुसार, कुंदन मुजफ्फरपुर के बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रहा है। 2017-20 के बैच का यह छात्र का सेकंड ईयर का एग्जाम दे रहा है। हालांकि, यह एडमिट कार्ड असली है या नकली इस बात की पुष्टि जागरण नहीं करता है।  

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म indianraraimages हैंडल से एडमिट कार्ड की तस्वीर पोस्ट की गई है। इस पोस्ट पर यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा कि भाई परीक्षा का फॉर्म किसने भरा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,"बिहार में कुछ भी संभव है।"

बिहार में जब लड़का बना फर्जी आईपीएस

बता दें कि कुछ दिनों पहले बिहार में एक लड़के को झूठा आईपीएस बनाकर उसे 2 लाख 30 हजार रुपए ठग लिए गए। मिथिलेश मांझी ने खैरा थाना क्षेत्र के किसी मनोज सिंह नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया था कि 2 लाख 30 हजार रुपए में उसे आईपीएस बनाया गया।

यह भी पढ़ें: IPS अफसर बताकर रोब गांठ रही थी युवती, लोगों से बोली- नई-नई भर्ती हुई हूं', पुल‍िस ने उठाया और फ‍िर...