Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: डेनमार्क में 'ऊ ला ला' पर युवती के ठुमकों ने इंटरनेट पर लगाई आग, रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाईं श्रेया घोषाल

Viral Video एक भारतीय डांसर का डेनमार्क में Oh La La गाने पर डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब तक इसे 25 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं खुद गाने की सिंगर श्रेया घोषाल ने भी वीडियो पर रिएक्ट किया है। आप नीचे देख सकते हैं वायरल वीडियो और श्रेया घोषाल का कमेंट।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
वीडियो में अब तक 2.9 मिलियन लाइक्स और 25 लाख व्यूज आ चुके हैं। (Photo- Instagram/@natasha.sherpa)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड को भारत की सॉफ्ट पावर यूं ही नहीं कहा जाता है, बल्कि इसकी फिल्मों और गानों के प्रति दुनियाभर में दीवानगी बार-बार यह बात साबित करती है। इसका एक नजारा डेनमार्क में भी देखने को मिला, जहां एक भारतीय डांसर ने मशहूर 'ऊ ला ला' गाने पर नाचना शुरू किया तो स्टेज पर मौजूद अन्य डांसरों के साथ लोग भी झूम उठे।

इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी इस डांस और माहौल की खूब तारीफ कर रहे हैं। यहां तक कि खुद गाने की सिंगर श्रेया घोषाल ने भी इस पर रिएक्ट किया। यह वीडियो नताशा शेरपा नाम की सोशल मीडिया यूजर ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है। वीडियो में उनके साथ डांसरों का ग्रुप द डर्टी पिक्टर के फेमस गाने 'ऊ ला ला' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

25 मिलियन से अधिक व्यूज

इस वीडियो को अब तक 2.9 मिलियन से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 25 मिलियन से अधिक लोग इसे देख चुके हैं। नताशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे लिए डेनमार्क के रेड बुल डांस योर स्टाइल नेशनल फाइनल में प्रदर्शन करने में सक्षम होना और मेरी भारतीय संस्कृति का एक छोटा सा स्वाद देना एक अच्छा क्षण है, क्योंकि रेड बुल डांस योर स्टाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2024 का विश्व फ़ाइनल मुंबई में आयोजित किया जाएगा।'

श्रेया घोषाल ने किया रिएक्ट

श्रेया घोषाल ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए आग के और दिल के इमोजी कमेंट किए। वहीं लोगों ने इस पर कमेंट करते गुए इसे आज का इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो बनाया। साथ ही तारीफ में और भी तरह-तरह के कमेंट किए।