केतु होंगे कन्या राशि में विराजमान, ये 3 राशियां होंगी मालामाल


By Ashish Mishra23, Feb 2024 03:01 PMjagran.com

ग्रहों का राशि परिवर्तन

ग्रह के एक राशि से दूसरी राशि में जाने पर जातकों को लाभ होता है। आइए जानते हैं कि केतु ग्रह के कन्या राशि में विराजमान होने से किन राशियों का लाभ होगा?

जातक पर प्रभाव

कई बार ग्रहों के गोचर से कुछ राशि के जातकों को लाभ हो कुछ को हानि होती है। इसका प्रभाव जातकों के भाग्य और करियर पर भी पड़ सकता है।

केतु ग्रह का कन्या राशि में प्रवेश

केतु ग्रह के कन्या राशि में विराजमान होने से कई राशियों को लाभ होने वाला है। तीन राशियां ऐसी हैं जिसकी किस्मत में बड़ा बदलाव होने वाला है।

मेष राशि के जातक

केतु ग्रह के कन्या राशि में विराजमान होने से मेष राशि के जातकों को लाभ होगा। इस राशि के जातकों की धन से जुड़ी समस्या दूर होगी।

व्यापार में लाभ होना

केतु ग्रह के कन्या राशि में विराजमान होने से मेष राशि के जातकों को व्यापार में सफलता मिलेगी। इसके अलावा परिवार वाले का साथ मिल सकता है।

वृश्चिक राशि के जातक

केतु के कन्या राशि में मौजूद होने से वृश्चिक राशि के जातकों को शुभ फल प्राप्त होगा। इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में भी बढ़ोत्तरी होगी।

मकर राशि के जातक

इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसके साथ ही कारोबार शुरू करने का अवसर भी मिल सकता है। मकर राशि के लिए केतु ग्रह का कन्या में विराजमान होना शुभ होगा।

कार्य में सफलता

केतु ग्रह के कन्या राशि में विराजमान होने से मेष, वृश्चिक और मकर राशि के जातकों को लाभ होगा। इन राशि के जातकों को कार्य में सफलता मिलेगी।

पढ़ते रहें

ग्रहों के राशि परिवर्तन से जातकों पर पड़ने वाले प्रभाव समेत अध्यात्म से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें jagran.com के साथ

हर काम में सफल होने के लिए याद रखें ये मूल मंत्र