शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं ये एक्ट्रेसेज


By Akanksha Jain16, Feb 2024 05:45 PMjagran.com

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

बॉलीवुड हसीनाएं हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताएंगे जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। 

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दीया मिर्जा शादी के वक्त ही प्रेग्नेंट थी और फिर एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया।

नीना गुप्ता

शादी से पहले गर्भवती होने वाली हसीनाओं में नीना गुप्ता का नाम भी शामिल है। वह उस वक्त विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप में थीं।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी ही नहीं की है और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति का फोटो शेयर किया था।

श्रीदेवी

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और ये बात बहुत चर्चा में भी बनी रही।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी के बारे में अंगद बेदी ने बताया था कि एक्ट्रेस शादी के समय ही प्रेग्नेंट थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया।

नताशा स्टेनकोविक

क्रिकेटर हार्दिक पांडेया की पत्नी नताशा भी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। प्रेग्नेंट होने के बाद हार्दिक ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था।

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा को लेकर दावा किया जाता है कि वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। क्योंकि शादी से कुछ वक्त बाद ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Chetna Pande के ये लुक्स हैं New Year Party परफेक्ट