यंग गर्ल्स को Hot लुक देंगे Alia के 8 साड़ी-ब्लाउज


By Shradha Upadhyay19, Feb 2024 02:36 PMjagran.com

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल

आलिया भट्ट बॉलीवुड की डिंपल गर्ल हैं। जो कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ क्यूट अंदाज और यूनिक फैशन सेंस को लेकर भी बवाल मचाए रहती हैं।

आलिया शानदार साड़ी-ब्लाउज लुक्स

वैसे तो आलिया वेस्टर्न और इंडियन दोनों ऑउटफिट से इंप्रेस करती हैं। लेकिन अधिकतर इवेंट में आलिया को आपने साड़ी लुक में देखा होगा। डीवा का हर साड़ी को स्टाइल करने का तरीका डिफरेंट होता है।

आलिया हॉट साड़ी -ब्लाउज

तो आइये आज हम आपको आलिया भट्ट का हॉट साड़ी-ब्लाउज कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं। जिन्हें यंग गर्ल्स कॉपी करके खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं।

ब्लैक सेसी वेलवेट साड़ी

हाल में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की वेलवेट साड़ी कट स्लीव्स ब्लाउज में अपने सेसी लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। साथ में उन्होंने रेड लिपस्टिक मल्टीलेयर पर्ल नेकपीस और स्टड इयररिंग से खुद को और खूबसूरत लुक दिया है।

शाइनी साड़ी

आलिया का शाइनी साड़ी कट स्लीव्स डीपनैक ब्लाउज यंग गर्ल्स के लुक को बेहद हॉट बना देगा। इसे फेयरवेल पार्टी में कॉपी किया जा सकता है।

कॉटन साड़ी में जलवा

इस येलो कलर की एम्ब्रॉयडरी कॉटन साड़ी स्वीट हार्ट नेक ब्लाउज डिजाइन में आलिया हुस्न की मल्लिका लग रही हैं। इसके साथ उनकी यूनिक हेयर स्टाइल कहर ढहा रही है।

प्लेन साड़ी में अदाएं

यदि आपको भी प्लेन साड़ी पहनने का शौक है तो आप आलिया की इस पिंक कलर की प्लेन साड़ी टाई एंड डाई ब्लाउज से आइडिया ले सकती हैं।

स्टाइलिश प्रिंटेड साड़ी

आलिया ने प्रिंटेड साड़ी के सतह शॉल से खुद को स्टाइलिश लुक दिया हुआ है। ये लुक भी उनके किसी अवार्ड फंक्शन का है।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

टीवी की ये फेमस हसीनाएं 2024 में लेंगी सात फेरे