Aaj ka Rashifal: इन राशियों के कारोबार में होगा उतार-चढ़ाव


By Ashish Mishra10, Feb 2024 10:41 AMjagran.com

कारोबार में उतार-चढ़ाव

आज के दिन कई राशियों के कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। इन जातकों को कार्य में बड़े लोगों का साथ मिल सकता है।

मेष राशिफल

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रहेगा, आप किसी कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय में आपका लॉस हो सकता है।

वृषभ राशिफल

आज आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। कोई बड़ी पार्टनरशिप होने से आपको व्यापार में बड़ा लाभ मिलेगा।

मिथुन राशिफल

आज आप किसी कार्य को लेकर बाहर की यात्रा कर सकते हैं, यात्रा आदि में अपने सामान की हिफाजत रखें। स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानियां सामने आ सकती हैं।

कर्क राशिफल

आज आपको अपनी लाइफ में कुछ चेंज लाना होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके हित में रहेगा। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका रुका हुआ कार्य शुरू हो सकता है।

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए संभल कर चलने का है। यात्रा आदि पर जाएं, तो अपने सामान और धन की रक्षा करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।

कन्या दैनिक

राशिफल आज व्यापार-व्यवसाय में आप बड़ा निवेश करने का प्लान कर सकते हैं, इससे आपके लाभ का योग बनेंगे। साथ ही प्रॉपर्टी आदि खरीदने का मन बन सकता है, जो आपके लिए अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल

आज आप किसी नए कार्य का प्लान कर रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए ही रोक दें, नहीं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है। शेयर मार्केट आदि का काम करते हैं, तो आज कोई बड़ा निवेश न करें।

वृश्चिक राशिफल

आज आपका मन अशांत रह सकता है। किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा आदि भी करनी पड़ सकती है। व्यापार-व्यवसाय में साझेदारों से सतर्क रहें।

धनु राशिफल

आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। साथ ही व्यापार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आप अपने दैनिक कार्य में परिवर्तन कर सकते हैं।

मकर राशिफल

आज आप पत्नी और बच्चों के स्वास्थ्य के चलते कुछ परेशान रह सकते हैं, जिस कारण आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। परिवार और बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कुंभ राशिफल

आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत न करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज पारिवारिक किसी पर बात के कारण आप बड़ी उलझन में फंस सकते हैं।

मीन राशिफल

आज आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ होने वाला है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात सफलता के नए रास्ते खोलेगी।

पढ़ते रहें

अध्यात्म से जुड़ी तमाम जानकारियों के लिए जुड़े रहें JAGRAN.COM के साथ

मनी की बजाय घर में लगाएं कॉइन प्लांट, कभी नहीं होगी धन की कमी