Bastar The Naxal Story: बॉक्स ऑफिस पर बेहद कम हुई कमाई, जानें कलेक्शन


By Amrendra Kumar Yadav19, Mar 2024 12:01 PMjagran.com

बस्तरः द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा की फिल्म बस्तरः द नक्सल स्टोरी बीते 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने में नाकाम रही है।

ओपेनिंग डे कलेक्शन

फिल्म के ओपेनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो इसका फर्स्ट डे कलेक्शन मात्र 40 लाख में सिमट गया, छुट्टियों के दिनों में भी इसके कलेक्सन में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला।

बॉक्स ऑफिस पर टिकी हैं दूसरी फिल्में

हालांकि इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों दूसरी फिल्में टिकी हुई हैं, जिनमें अजय देवगन और आर.माधवन की शैतान तो वहीं 15 मार्च को ही रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा है।

वीकेंड कलेक्शन

शनिवार और रविवार के दिन इसके बिजनेस में थोड़ा उछाल देखने को मिला, लेकिन वो मेकर्स के हिसाब से नाकाफी रहा। तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन मात्र 2 करोड़ हो सका।

मंडे कलेक्शन

वहीं रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे को इसके कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का कलेक्शन सोमवार को 24 लाख का रहा।

टोटल कलेक्शन

ऐसे में बक्सर फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन मात्र 2.24 करोड़ का ही हो सका है। फिल्म उम्मीद के मुताबिक, कलेक्शन करने में असफल रही है।

स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अदा शर्मा के साथ में राइमा सेन, इंदिरा तिवारी और यशपाल शर्मा ने भी रोल किया है।

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन

इस फिल्म का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है और विपुल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है। हालांकि दर्शकों को रिझाने के लिए मेकर्स ने दो दिनों के लिए बॉय वन गेट वन फ्री का ऑफर दिया था लेकिन यह आइडिया काम नहीं कर सका।

बस्तर द नक्सल स्टोरी उम्मीद के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने में असफल रही है, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.com

Miesha Iayer ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा, देखें तस्वीरें