सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं ये बिग बजट फिल्में


By Amrendra Kumar Yadav04, Mar 2024 02:34 PMjagran.com

ओटीटी का बढ़ता क्रेज

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ रहा है, समय के अभाव और पैसों की बचत के लिए लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मनपसंद फिल्में और सीरीज देख रहे हैं।

ओटीटी पर कमाल मचा रही हैं ये शानदार फिल्में

कुछ फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज होती हैं तो वहीं कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं और बाद में ओटीटी पर आती हैं, ऐसी ही कुछ फिल्मों की बात करेंगे जो सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद ओटीटी पर कमाल कर रही हैं।

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कमाल मचा रही है, फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंधाना और तृप्ति डिमरी ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

नेटफ्लिक्स पर हुई है रिलीज

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, आईएमडीबी पर इसे 6.3 की रेटिंग मिली है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म ओटीटी पर कमाल मचा रही है।

शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’

मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, आईएमडीबी पर इसे 6.8 रेटिंग मिली है।

क्या है कहानी?

इस फिल्म की कहानी उन लोगों की दिखाई गई है जो बेहतर भविष्य के लिए अपना देश छोड़कर विदेशों में जाने का प्रयत्न करते हैं और वहां उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

प्रभास की ‘सालार’

प्रभास की यह फिल्म सिनेमाघरों में बंपर कमाई करने में सफल रही थी, फिल्म ने करीब 700 से अधिक का बिजनेस किया था।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर गदर मचा रही है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

ओटीटी पर ये बड़े बजट वाली फिल्में कमाल कर रही हैं, इन्हें देख सकते हैं। एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

रिसेप्शन पार्टी के लिए परफेक्ट हैं Katrina Kaif के ये लहंगे