Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर या अभिषेक, कौन जीतेगा ट्रॉफी?


By Amrendra Kumar Yadav23, Jan 2024 01:48 PMjagran.com

बिग बॉस सीजन 17

बिग बॉस का 17वां सीजन अपने अंतिम चरण में है, ट्रॉफी जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

कब होगा फिनाले

इस सीजन का फिनाले 28 जनवरी, रविवार के दिन होगा। ऐसे में कंटेस्टेंट इस ट्रॉफी पर हक जमाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

इनके बीच होगा कड़ा मुकाबला

बिग बॉस फिनाले में अब सिर्फ 5 लोगों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले घर में 6 लोग थे, हालांकि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के बाहर होने के बाद 5 लोग बचे हैं।

किसके बीच होगा मुकाबला

बिग बॉस के घर में अब मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरूण माशेट्टी हैं। इनके बीच फिनाले खेला जाएगा।

अभिषेक-मुनव्वर के बीच है कड़ी टक्कर

फिनाले से पहले प्रतियोगियों के फैंस सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट के जीतने के कयास लगा रहे हैं, ऐसे में अभिषेक और मुनव्वर के बीच कड़ी प्रतिस्पर्द्धा देखने को मिल रही है।

मुनव्वर इससे पहले जीत चुके हैं लॉक विनर

मुनव्वर फारूकी इससे पहले रिएलिटी शो लॉक विनर अवार्ड जीत चुके हैं। मुनव्वर एक पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन भी हैं, इसलिए मुनव्वर के जीतने के चांसेस बन रहे हैं।

अभिषेक ने सबके दिल जीते

वैसे अभिषेक की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही लेकिन वह दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं और अपने गेम से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं।

दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर चला रहे हैं ट्रेंड

मुनव्वर और अभिषेक के फैंस सोशल मीडिया पर ट्रेंड चला रहे हैं जिसमें अभिषेक मुनव्वर से आगे दिख रहे हैं। ऐसे में इन दोनों ही प्रतियोगियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

पढ़ते रहें

एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

संस्कारी ‘अंगूरी भाभी’ के हॉट वेस्टर्न अवतार कर देंगे आपको हैरान