इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में निभाया है पुलिस ऑफिसर का रोल


By Ashish Mishra21, Oct 2023 01:57 PMjagran.com

बाॅलीवुड एक्ट्रेस

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसे हैं जो पुलिस ऑफिसर का रोल करके काफी नाम कमाई हैं। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं।

पुलिस ऑफिसर का रोल

हर कोई अपनी पसंद की एक्ट्रेस को अच्छे रोल में देखना चाहता है। कई एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर का रोल करके फैंस के बीच सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण

अपने किरदार से बाॅलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली दीपिका पादुकोण जल्द ही सिंघम अगेन में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

रानी मुखर्जी

इन्होंने 2014 में आई मर्दानी मूवी में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आई थीं। रानी मुखर्जी के इस रोल की जमकर तारीफ हुई थी।

तब्बू

फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वालों को लिस्ट में तब्बू का नाम शामिल है। इन्होंने फिल्म दृश्यम और भोला में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था।

प्रियंका चोपड़ा

इन्होंने हर किरदार को निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा ने सीरीज डाॅन और जय गंगाजल में पुलिस का रोल निभाकर सुर्खियों में बनी रहीं।

सोनाक्षी सिन्हा

अलग-अलग भूमिका निभाकर सुर्खियों में बने रहने में सोनाक्षी आगे हैं। इन्होंने वेब सीरीज दहाड़ में पुलिस का किरदार निभाकर काफी नाम कमाई थी।

माधुरी दीक्षित

माधुरी अपनी एक्टिंग से लोगों को आकर्षित कर लेती हैं। माधुरी ने खालनायक मूवी में पुलिस इंस्पेक्टर में रोल में नजर आई थीं।

पढ़ते रहें

एंटरटेनमेंट से जुड़ी तमाम जानकारियों के लिए जुड़े रहें jagran.com के साथ

Janhvi Kapoor की 8 ड्रेसेज डेट पर करें ट्राई, देखते ही फिसल जाएगा बॉयफ्रेंड