बेहद खूबसूरत हैं ये एक्ट्रेसेज, कभी नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी


By Akanksha Jain04, Mar 2024 12:34 PMjagran.com

प्लास्टिक सर्जरी

अपनी खुबसूरती को बढ़ाने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताएंगे, जिन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई।

ऐश्वर्या राय

1994 की मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई। ऐश्वर्या राय पहले जितनी सुंदर था और उससे भी ज्यादा सुंदर हैं।

अनन्या पांडे

यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अनन्या पांडे की खूबसूरती भी नेचुरल है और उन्होंने किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है।

सारा अली खान

फिल्म इंडस्ट्री से पहले सारा अली खान ने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी कभी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया। एक्ट्रेस बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने बॉलीवुड से पहने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है और एक्ट्रेस जैसी पहले दिखती थी वैसी ही आज भी दिखती हैं।

यामी गौतम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी कभी भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया।

विद्या बालन

विद्या बालन ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस को उनके वेट की वजह से ट्रोल भी किया जाता था लेकिन उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Shweta Tiwari का ये 'हाई थाई स्लिट गाउन' लुक न्यू ईयर पार्टी में करें ट्राय