इन हसीनाओं के अफेयर की लिस्ट है बहुत लंबी


By Akanksha Jain21, Mar 2024 12:33 PMjagran.com

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के अफेयर

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में हर कोई जानना पसंद करता है। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताएंगे जिनके अफेयर्स की लिस्ट बहुत लंबी है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की है। रणबीर के पहने एक्ट्रेस अली दादरकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कविन मित्तल को डेट कर चुकी थी। 

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के पहले कई स्टार्स के साथ नाम जोड़ा जा चुका है। एक्ट्रेस का नाम शाह रुख खान, हरमन बाजवा और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ नाम जोड़ा गया था।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस रणवीर सिंह से पहले, रणबीर कपूर, निहार पांडेया को डेट कर चुकी हैं। एक्ट्रेस का नाम युवराज सिंह और एम एस धोनी के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

कंगना रनौट

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौट का नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के साथ जोड़ा जा चुका है। 

अनुष्का शर्मा

रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा विराट कोहली के पहले शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सुरेश रैना जैसे सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से पहले सलमान खान को डेट कर रहीं थी। एक्ट्रेस का नाम विवेक ओबेरॉय और राजीव मूलचंदानी के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

रानी मुखर्जी

इस लिस्ट में रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है। रानी मुखर्जी का नाम गोविंदा के साथ जोड़ा गया था, लेकिन इस मामले में दोनों ने कभी जवाब नहीं दिया।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Ashnoor kaur ने न्यू ईयर पर शेयर किया 'क्यूटनेस ओवरलोडेड लुक'