ये हैं बी-टाउन के पावर कपल्स


By Shradha Upadhyay04, Mar 2024 07:26 PMjagran.com

बॉलीवुड फेमस रियल लाइफ कपल्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी रियल लाइफ जोड़ियां हैं। जो कि फैंस की मोस्ट फेवरेट जोड़ियों में से हैं। वही ये कपल्स साथ में बेहद रोमांटिक दिखते हैं।

बी-टाउन पावर कपल

तो आइये आज हम आपको मिलवाते हैं। बी-टाउन की टॉप मोस्ट हॉट पावर कपल्स से जो कि अपने फैशन सेंस और क्यूट अंदाज के चलते छाए रहते हैं।

आलिया-रणबीर

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी आलिया और रणबीर का है। हाल में दोनों ने अंबानी फैमिली के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपने इंडियन लुक से फैंस का दिल जीत लिया।

कियारा-सिद्धार्थ

कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी भी बी-टाउन की फेमस जोड़ियों में से एक है। जो कि अक्सर अपनी शानदार फोटोज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती है। दोनों का इस फोटो में इंडियन लुक बेहद गॉर्जियस है।

कटरीना-विक्की

इस लिस्ट में मेड फॉर ईच अदर जोड़ी कटरीना और विक्की का भी नाम शामिल है। कपल की ये एथनिक रॉयल लुक अंबानी फंक्शन का है।

सैफ-करीना

उम्र के फासला होने के बावजूद सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी है। हाल में अंबानी फैमिली के प्री-वेडिंग फंक्शन में दोनों ने कपल ने ये खूबसूरत से इंडियन ऑउटफिट से सबका दिल जीत लिया।

दीपिका-रणवीर

बहुत जल्द अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। दोनों की ये फोटो अंबानी फैमिली के कॉकटेल नाइट की है।

प्रियंका-निक

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स भी बी-टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल हैं। जो कि अक्सर फैंस को अपनी ग्लैमरस फोटोज से दीवाना बनाए रहते हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Alia Bhatt के 8 लेटेस्ट लहंगा-चोली हैं माशाअल्लाह