साड़ी से लेकर लहंगे और स्कर्ट तक पर जंचेंगे ब्लाउज़ के ये स्टाइलिश डिज़ाइन्स


By Priyanka Singh22, Mar 2023 11:37 AMjagran.com

ब्रॉलेट ब्लाउज़

रिसेप्शन या संगीत नाइट में आप इस तरह के ब्लाउज़ को अलग-अलग तरह के बॉटम्स के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। स्योर है सेंटर ऑफ अट्रैक्शन आप ही रहेंगी।

स्ट्रैपी ब्लाउज

अनन्या पांडे ने सिक्विन वर्क वाले पिस्ता ग्रीन लहंगे के साथ स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रैपी ब्लाउज़ पहना है। जो नो डाउट बहुत ही अलग और स्टाइलिश है। इसे आप लहंगे, साड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

इन्फिनिटी ब्लाउज़

आलिया भट्ट का ये इन्फिनिटी ब्लाउज़ है दोस्त की शादी में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन। इसे भी आप साड़ी, स्कर्ट के साथ टीमअप कर सकती हैं।

राउंड नेक स्ट्रैपी ब्लाउज़

कुछ इस तरह के डीप एंड राउंड नेक स्ट्रैपी ब्लाउज़ को भी आप साड़ी या लहंगे के साथ पेयर कर सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ शीयर दुपट्टा कैरी करें लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए।

सीक्विन ब्रॉलेट ब्लाउज़

शिफॉन या जॉर्जेट साड़ी के साथ या फिर लहंगे के शीयर दुपट्टे के साथ इस तरह का ब्लाउज़ पहनकर वाकई आप बलां की खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएंगी।

हैवी वर्क ब्लाउज़

साड़ी सिंपल हो तो इस तरह का हैवी वर्क वाला ब्लाउज़ कैरी करें लुक को बैलेंस करने के लिए। इसे आप शादी-ब्याह के अलावा नॉर्मली भी कैरी कर सकती हैं।

बैलून स्लीव ब्लाउज़

लहंगे के साथ इस तरह का ऑफ शोल्डर बैलून स्लीव ब्लाउज़ भी है परफेक्ट मैच। सही हेयरस्टाइल और एक्सेसरीज कैरी कर पाएं एकदम डिफरेंट लुक।

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़

बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट न करते हुए इस तरह की प्लन्जिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज़ भी आप लुक में स्टाइल ऐड करेगा।

शर्ट स्टाइल ब्लाउज़

शर्ट स्टाइल ब्लाउज़ को भी अलग लुक के लिए साड़ी, धोती या स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। जो स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी है।

नारियल तेल का ज्यादा इस्तेमाल पहुंचा सकता है चेहरे को नुकसान