हेमा मालिनी की बेटी Esha Deol शादी के 12 साल बाद लेंगी तलाक


By Shradha Upadhyay06, Feb 2024 07:16 PMjagran.com

एशा देओल तलाक

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। ऐसे में अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

12 साल बाद अलग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने 12 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने जा रही हैं। इतने साल बाद दोनों का परिवार बिखरने जा रहा है।

इंटरव्यू के दौरान खुलासा

बताया जा रहा है एशा ने इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि- हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमारे जीवन में होने जा रहा ये बदलाव हमारे बच्चों के लिए अच्छा होगा। आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें।

ऑफिशियल घोषणा नहीं

हालांकि अभी कपल की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। दरअसल, भरत और एशा लंबे समय से किसी भी इवेंट में साथ में नजर नहीं आ रहे हैं।

भरत-एशा बेटी

आपको बता दें भरत तख्तानी और एशा देओल के दो बेटियां हैं। जिसमें 6 साल की राध्या और 4 साल की मिराया है।

एशा-भरत शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी संग साल 2012 में सात फेरे लिए थे। एशा धर्मेंन्द्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट

एशा ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें दोनों की फोटो के साथ एक कैप्शन लिखा था -

ऐसे उठी तलाक की अटकलें

एशा और भरत के तलाक की अटकलें उस वक़्त उठी जब हेमा मालिनी की पिछले साल हुई बर्थडे पार्टी में भरत एशा के साथ नजर नहीं आए थे।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Shama Sikandar ने अपने पति के साथ गोवा में सेलिब्रेट किया Christmas