Film Release December 2022: दिसंबर में रिलीज होंगी ये 8 धमाकेदार फिल्में


By Shradha Upadhyay08, Dec 2022 10:53 AMjagran.com

सर्कस (Cirkus)

दिसंबर में रणवीर सिंह स्टारर कॉमेडी फिल्म सर्कस 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। रणवीर समेत इस फिल्म में पूजा हेगड़े, अजय देवगन, जॉनी लिवर, जैकलीन, संजय मिश्रा शामिल हैं।

सलाम वेंकी (Salaam Venky)

काजोल की फिल्म सलाम वेंकी भी इस महीने 9 दिसंबर को थियेटर्स ने रिलीज होगी। फिल्म में काजोल संग विशाल जेठवा लीड रोल में हैं। वही फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

एन एक्शन हीरो (An Action Hero)

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero) भी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में दिखाया गया आयुष्मान का ऐसा रूप आपको कभी नहीं देखने को मिला ।

फ्रेडी (Freddy)

कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी भी 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है। कार्तिक फिल्म में एक डेंटिस्ट की भूमिका में हैं।

कांतारा (Kantara)

साल की सबसे चर्चित कन्नड़ फिल्म कांतारा अब ओटीटी पर हिंदी में रिलीज होने जा रही है। फिल्म 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

गोविंदा मेरा नाम

(Govinda Naam Mera) विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' भी दिसंबर में रिलीज होगी। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिल

ब्लर (Blurr)

तापसी पन्नू की हॉरर थ्रिलर फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्ट्रेस ने एक अंधी औरत की भूमिका निभाई है। फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।

कला (Qala)

सच्ची घटना पर आधारित कला फिल्म भी 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान ने डेब्यू किया है।

All Photo Credit : Instagram

इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में निभाया है पुलिस ऑफिसर का रोल