होली पर परिवार संग देखें ये फिल्में और सीरीज


By Amrendra Kumar Yadav22, Mar 2024 06:10 PMjagran.com

होली का पर्व

होली का पर्व बहुत धूमधाम से मनाया जाता है, इस दिन लोग रंगों से सराबोर होते हैं और परिवार के साथ होली मनाते हैं।

होली पर देखें ये फिल्में

त्योहारों के अवसर पर परिवार और दोस्त सब इकट्ठे होते हैं, ऐसे में इस होली पर कुछ अच्छी फिल्में देखना चाहते हैं तो इन फिल्मों और सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

मामला लीगल है

नेटफ्लिक्स पर आई रवि किशन की ये वेबसीरीज आजकल खूब देखी और पसंद की जा रही है, ऐसे में दोस्तों के साथ ये फिल्म देख सकते हैं।

ट्वेल्थ फेल

अगर कुछ परिवार के साथ कोई मोटिवेशनल मूवी देखना चाहते हैं, तो इससे बेहतर फिल्म शायद ही कोई हो सकती है, ऐसे में विक्रांत मेसी, मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म देख सकते हैं।

सनफ्लावर सीजन 2

जी5 पर आई यह कॉमेडी सीरीज परिवार और दोस्तों के साथ देखने लायक है, होली के अवसर पर गैदरिंग में इस सीरीज को देख सकते हैं।

शाह रुख खान की जवान

होली पर कोई एक्शन फिल्म देखना चाहते हैं तो शाह रुख खान की यह फिल्म देख सकते हैं, इसे दोस्तों व परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

मैं अटल हूं

होली के दिन पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म देख सकते हैं, यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है।

फाइटर का लें आनंद

एक्शन फिल्मों के शौकीन लोग ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर देख सकते हैं, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर चुकी है और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

होली के अवसर पर परिवार और दोस्तों के साथ इन फिल्मों और सीरीज का आनंद ले सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें JAGRAN.COM

Shilpa Shetty ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहन मस्तमौला अंदाज में किया 2023 का स्वागत