Gadar 2 के बाद इन फिल्मों में धमाल मचाएंगे सनी देओल


By Shradha Upadhyay19, Aug 2023 08:19 PMjagran.com

गदर 2

सनी देओल ने 22 साल बाद एक बार फिर फिल्म के सीक्वल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है। फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर आगे बढ़ रही है।

रिकॉर्ड कलेक्शन

गदर 2 ने इतने कम समय में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है। इसके साथ ही सनी पाजी ने शाहरुख, सलमान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया।

अपकमिंग फिल्म

वही गदर 2 एक अलावा सनी देओल की कई धांसू फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं। आइये देखें इन अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट।

बाप

पिछले साल सनी देओल की एक्शन फिल्म 'बाप' (baap) की घोषणा की गई थी। इसमें भी एक्टर गदर 2 की तरह एक दमदार एक्शन हीरो की तरह नजर आएंगे। सनी देओल, संग फिल्म में जैकी श्रॉफ, मिथुन, और संजय दत्त भी दिखेंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

अपने 2

साल 2007 में आई सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की फिल्म 'अपने' (apne) ने दर्शकों का दिल जीत इसे सुपरहिट बना दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फिल्म का पार्ट 2 भी जल्द रिलीज होगा।

यमला पगला दीवाना 4

साल 2011 में रिलीज हुई देओल फैमिली की यह शानदार फिल्मों में से एक है। अबतक इस फ्रेंचाइजी के कुल तीन पार्ट आ चुके हैं। वही खबरों के मुताबिक सनी पाजी इसके चौथे पार्ट के लिए अच्छी स्टोरी की तलाश में है ऐसा सुनने में आया था।

सौर्य

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल साल 2018 में आई फेमस मलयालम फिल्म 'जोसेफ' का हिंदी रीमेक 'सौर्या' में नजर आ सकते हैं। हालांकि ऑफिशियली अभी इस फिल्म की कोई अनाउनसमेंट नहीं हुई है।

गदर 3

इसके साथ ही इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही गदर 2 की अपार सफलता के बाद मेकर्स गदर 3 बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

साड़ी संग ट्राई करें मौनी रॉय के 'अट्रैक्टिव ब्लाउज'