आईपीएल 2024 मिनी ऑक्शन में ये पांच भारतीय खिलाड़ी रहेंगे अनसोल्ड


By Farhan Khan05, Dec 2023 05:13 PMjagran.com

आईपीएल 2024

आईपीएल 2024 का मिनी ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में होना है। इस बार का ऑक्शन काफी रोमांचक होने वाला है।

मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क, ट्रेविस हेड, रचिन रविंद्र जैसे बड़े खिलाड़ियों ने अपना नाम ऑक्शन टेबल पर भेजा है। विदेशी नामों के साथ-साथ कई भारतीय प्लेयर्स भी टीमों के निशाने पर होंगे।

अनसोल्ड प्लेयर

हालांकि, भारत के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो इस बार के ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते हैं। आइए आपको ऐसे ही पांच प्लेयर्स के बारे में बताते हैं।

करुण नायर

करुण नायर का प्रदर्शन आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। पिछले सीजन भी वह अनसोल्ड रहे। साल 2022 में करुण ने कुल 3 मैच खेले थे और उनके बल्ले से महज 16 रन निकले थे।

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी ने आईपीएल में अब तक कुल 24 मैच ही खेले हैं और इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 284 रन निकले हैं। भारतीय बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग में आखिरी मैच साल 2019 में खेला था।

वरुण आरोन

वरुण एरोन ने आईपीएल में अपने करियर का आगज धमाकेदार अंदाज में किया था। उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2022 में खेला था। पिछले सीजन वरुण पर किसी भी टीम ने भरोसा नहीं दिखाया था।

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट ने पिछला सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेला था। 2022 में भी जयदेव को सिर्फ 5 ही मैच खेलने का मौका मिला था। लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।

धवल कुलकर्णी

धवल कुलकर्णी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपना लास्ट मैच साल 2020 में खेला था। इसके बाद से किसी भी टीम ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया है।

पढ़ते रहें

क्रिकेट से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

टेस्ट में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज