ये भारतीय क्रिकेटर्स फैशन की दुनिया में बिखेर चुके हैं जलवा


By Farhan Khan22, Jul 2024 02:34 PMjagran.com

स्टाइलिश क्रिकेटर्स

कई भारतीय क्रिकेट ऐसे हैं, जो अपने फैशन के जरिए पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। इनके खेल के अलावा स्टाइल के भी खूब फैंस हैं।

स्टाइलिश क्रिकेटर्स के बारे में जानें

आज हम आपको कुछ ऐसे ही भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। जिनका लुक हमेशा चर्चा में बना रहता है। आइए जानें।

शुभमन गिल

टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन में से एक शुभमन गिल अपने लुक के जरिए फैंस को चौंकाते रहते हैं। फैशन के मामले में इनका कोई जवाब नहीं।

केएल राहुल

टीम इंडिया के बैट्समैन केएल राहुल के स्टाइल के लाखों फैंस हैं और वह अक्सर अपनी शानदार लुक्स में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

हार्दिक पांड्या

हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा एकदूसरे से अलग हो चुके हैं। वह भी आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं।

नितीश राणा

नितीश राणा क्रिकेट के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं। उनके लुक्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा उर्फ जड्डू भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। उनके लुक्स फैंस को हैरान कर देते हैं। जिन्हें फैंस कॉपी भी करते हैं।

रोहित शर्मा

टी20 से विदा ले चुके रोहित शर्मा जब भी कुछ अच्छा पहनते हैं, तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। वह किसी मॉडल या बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं।

टीम इंडिया के प्लेयर्स फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। क्रिकेट से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com 

T20 में इन खिलाड़ियों ने जड़े हैं सर्वाधिक शतक