Drishyam 2 एक्ट्रेस Ishita Dutta के इन लहंगे लुक्स को आप भी करें ट्राई


By Prakhar Pandey17, Nov 2022 04:17 PMjagran.com

लहंगा चोली

तस्वीर में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की लहंगा चोली और मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई हैं। इशिता के इस लहंगे लुक को आप भी ट्राई कर सकते हैं।

एंब्रॉयडर्ड लहंगा

इशिता ने तस्वीर में ब्लू कलर का एंब्रॉयडर्ड लहंगा के साथ पिंक कलर की चुनरी कैरी की है। एक्ट्रेस का ये कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन उनके लुक को और आकर्षक बना रहा हैं।

फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा

क्रीम कलर के फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने कानों में झुमके और हाथों में बैंगल्स पहने हुए हैं। दृश्यम एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं।

फॉर फैमिली फंक्शन

ऑफ वाइट कलर के एंब्रॉयडर्ड लहंगे और फुल स्लीव ब्लाउज में एक्ट्रेस का ये लुक शादी और फैमिली फंक्शन में पहनने के लिए परफेक्ट है।

हल्दी के लिए

एक्ट्रेस येलो कलर के लहंगे और डीप नेक ब्लाउज में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इशिता का ये लुक हल्दी के दौरान पहनने के लिए बेस्ट है।

रेड कलर

रेड कलर का ये नेट एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा सेट इशिता की सुंदरता में चार चांद लगाने का काम कर रहा हैं।अगर आप शादी के लिए सिंपल लुक ढुंढ रहे है तो ये लहंगा आपकी पसंद हो सकता हैं।

नई फिल्म

इशिता 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही दृश्यम 2 में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाते नजर आएंगी। यह एक क्राइम थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म है।

All Photo Credits: Instagram/Ishita Dutta Seth

यंग गर्ल्स ट्राई करें Shanaya Kapoor के ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन