इन बॉलीवुड एक्टर्स से करण जौहर की हो चुकी है तगड़ी लड़ाई


By Tanya Arora30, Mar 2023 05:29 PMjagran.com

प्रियंका चोपड़ा

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्ट्रेस के खिलाफ एक पॉवरफुल डायरेक्टर ने मीन कमेंट किया गया था, जिसके बाद करण जौहर ने ट्वीट कर एक्ट्रेस को ताना मारा था।

कंगना रनोट

कंगना रनोट और करण जौहर की लड़ाई 'नेपोटिज्म' के मुद्दे से शुरू हुई थी, लेकिन अब आए दिन निर्माता क्वीन के निशाने पर आ जाते हैं।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच लड़ाई की खबर तब आई थी, जब कार्तिक ने डेट इश्यू के चलते 'दोस्ताना-2' में काम करने से इनकार कर दिया था।

शाह रुख खान

वैसे तो शाह रुख खान और करण जौहर एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इन दोनों के बीच भी अनबन हो चुकी है, जिसका जिक्र उन्होंने अनसूटेबल बॉय में किया था।

अनुराग कश्यप

'बॉम्बे वेलवेट' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को भी करण में मनोरोगी कह दिया था, जिसके बाद निर्देशक ने भी करण को 'मोटा बच्चा' कहकर संबोधित किया था।

काजोल

करण-काजोल काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के बीच 'ए दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' की रिलीज डेट को लेकर काफी मतभेद हो गया था।

अजय देवगन

अजय देवगन और करण जौहर काजोल की वजह से करीब हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 'भोला' एक्टर ने एक बार उनकी पत्नी के बारे में भद्दी बातें कहने का आरोप लगा दिया था।

करीना कपूर खान

करीना भी करण जौहर की अच्छी दोस्त हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जब उन्होंने 'कल हो ना हो' में शाह रुख के बराबर रकम मांगी थी, तो करण उनसे थोड़े नाराज हो गए थे।

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहे jagran.com के साथ

इस तारीख से बंद हो रहा है टीवी शो 'ससुराल सिमर का 2'