जानिए कार्तिक आर्यन की आने वाली 5 बड़ी फिल्मों के बारे में


By Prakhar Pandey07, Sep 2022 12:14 PMjagran.com

शहजादा

तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी रीमेक 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन बतौर रोमांटिक लवर नजर आने वाले हैं।यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी,इस मूवी में अलाया एफ भी पहली बार कार्तिक के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

कैप्टन इंडिया

कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’की कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है।

सत्य-प्रेम की कथा

कार्तिक जून 2023 में आने वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' का भी हिस्सा है, इस फिल्म में उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी होंगी।

आशिकी 3

अभिनेता जल्द ही आपको आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आशिकी 3 में भी दिखाई देंगे,कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी ।

फैन फॉलोइंग

अभिनेता की सिर्फ यंग लोग ही नहीं बल्कि छोटे बच्चों में भी अच्छी फॉलोइंग हैं, छोटे बच्चों के लिए हाल ही में कॉमिक बुक ‘रुह बाबा और उनकी कहानीयां’ भी लांच की गई हैं।

सफल अभिनेता

कार्तिक ने पिछले दिनों ‘भूल भूलैया-2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, साथ ही फैंस को भी ऑन स्क्रीन कार्तिक की एक्टिंग काफी पसंद आती हैं।

All Photo Credits: Instagram

मलाइका अरोड़ा के सेक्सी गाउन लुक वाली तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका