Kriti Sanon के कर्वी फिगर और ग्लोइंग स्किन सीक्रेट जानें


By Shradha Upadhyay27, Mar 2024 01:23 PMjagran.com

कृति सेनन बेहतरीन एक्ट्रेस

कृति सेनन इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो कि अबतक पर्दे पर कई शानदार रोल से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। हाल में एक्ट्रेस 'क्रू' मूवी में नजर आएंगी।

फिटनेस फ्रीक कृति सेनन

अपनी एक्टिंग के साथ अभिनेत्री फिटनेस का भी खूब ख्याल रखते हैं। जिसका अंदाजा आप उनके कर्वी फिगर को देखकर लगा सकते हैं। हर कोई उनके जैसा फिगर पाना चाहता है।

कृति सेनन ग्लोइंग स्किन

इसके अलावा फैंस कृति की ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन का भी राज जानना चाहते हैं। अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर स्किन टिप्स भी शेयर करती रहती हैं।

कृति सेनन मॉर्निंग रूटीन

एक्ट्रेस सुबह उठकर एक गिलास गर्म पानी में शहद मिलाकर पीती हैं। इसके बाद ब्रेकफास्ट में अण्डेम ब्राउन ब्रेड, जूस और प्रोटीन शेक लेती हैं।

कृति सेनन डाइट

लंच में एक्ट्रेस ब्राउन राइस, चपाती, सब्जी या मछली, सलाद, और इवनिंग स्नैक्स में कॉर्न, और प्रोटीन शेक या ग्रीन टी लेती हैं। और डिनर में एकदम लाइट खाना खाती हैं। इसके बाद वो वॉक करती हैं।

कृति सेनन फिटनेस मंत्रा

इसके अलावा अभिनेत्री जिम में जाकर वर्कआउट, पिलाटेस और वेट कंट्रोल के लिए डांस का सहारा लेती हैं।

कृति सेनन ग्लोइंग स्किन सीक्रेट

कृति सेनन ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ब्रांड एम्बेस्डर होने के बावजूद अपनी स्किन पर कैमिकल युक्त प्रोडक्ट्स की जगह नेचुरल चीजों का यूज करती हैं।

लिक्विड चीजों का सेवन

इसके साथ ही एक्ट्रेस फ्लॉलेस और स्किन को चमकदार बनाए रखने के लिए दिनभर में ढेर सारा पानी पीती हैं। और जूस , नारियल पानी जैसी लिक्विड चीजों का अधिक सेवन करती हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

खास मौके पर पहनें Gauahar Khan के ये ट्रेंडी सूट