मालदीव विवाद के बीच PM मोदी और 'लक्षदीप' के सपोर्ट में उतरे ये स्टार्स


By Shradha Upadhyay08, Jan 2024 01:25 PMjagran.com

'बॉयकॉट' मालदीव

हाल में पीएम मोदी लक्षदीप के दौरे पर गए थे। जहां से पीएम ने लोगों को लक्षदीप की यात्रा करने का आग्रह किया। ऐसे में मालदीव के कई नेताओं ने भारतीयों के ऊपर नस्लीय टिप्पणी कर दी। जिसके चलते मालदीव बॉयकॉट ट्रेंड होने लगा।

बॉलीवुड स्टार्स सपोर्ट

वही अब मालदीव-लक्षदीप विवाद के बीच कई बॉलीवुड सितारे भी लक्षदीप के सपोर्ट में उतर आए हैं। और ट्विटर पर जमकर लक्षदीप पर्यटन का समर्थन कर रहे हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ट्विटर पर लक्षद्वीप टूरिज्म का सपोर्ट किया है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार भी इस मसले पर ट्वीट करके लक्षदीप का समर्थन कर चुके हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने भी सोशल मीडिया पर लक्षदीप की एक फोटो शेयर कर लिखा - 'ये सभी तस्वीरें और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं। मैं इस साल के लंबी छुट्टी की प्लानिंग कर रही हूं। ऐसे में इंडियन आईलैंड क्यों नहीं एक्सप्लोर किया जाए।

जॉन अब्राहम

एक्टर जॉन अब्राहम ने भी लक्षदीप के बीच की सुंदर तस्वीरों को शेयर कर लिखा - शानदार भारतीय मेहमानबाजी, अतिथि देवो भव की विचारधारा और विशाल मैरीन लाइफ को एक्सप्लोर करने के लिए लक्षद्वीप जाने लायक जगह है।

जान्ह्ववी कपूर

जान्ह्ववी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लक्षदीप की सुंदरता की तारीफ करते हुए। वहां जल्द जाने की बात कही।

कार्तिक आर्यन

इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है। एक्टर ने लक्षदीप कप सपोर्ट कर कहा हमारे खूबसूरत देश में कुछ सबसे अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक स्थान हैं और लक्षद्वीप इसका एक उदाहरण है। भारत में ही एक स्वर्ग जैसा स्थान।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

यंग गर्ल्स कैरी करें Alaya F के ये इंडियन लुक्स