मिलिए इन भारतीय खिलाड़ियों की कार्बन कॉपी से


By Farhan Khan05, Feb 2023 10:04 AMjagran.com

विराट कोहली

साल 2016 में जब न्यूजीलैंड और भारत के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में फाइनल टेस्ट मैच खेला जा रहा था, तब कोहली का हमशक्ल मैदान में नजर आया था।

गौरव अरोड़ा

कोहली के हमशक्ल का नाम गौरव अरोड़ा है, वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें और रील्स शेयर करते रहते हैं। जिनके इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का हमशक्ल का नाम बलबीर चंद है, जो इंडियन फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुए थे।

बलबीर चंद

बलबीर इतने मशहूर हुए कि उन्होंने कई सारे विज्ञापनों में सचिन के डुप्लीकेट के तौर पर काम किया। यहां तक कि मुंबई की एक फूड चेन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया था।

युवराज सिंह

भारत पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होने से पहले 300 मैच खेल चुके धुंआधार बल्लेबाज युवराज सिंह का हमशक्ल सामने आया तो देखकर दुनिया हैरान रह गई।

तस्वीर ट्विट

युवराज सिंह को उनका हमशक्ल भारत बांग्लादेश के मैच के दौरान मिला, जिनसे मिलकर युवराज बेहद खुश हुए। हमशक्ल के साथ युवराज की तस्वीर को बीसीसीआई ने ट्वीट किया था।

शिखर धवन

साल 2013 में जब सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच चल रहा था। उस दौरान शिखर धवन की मुलाकात अपने इस हमशक्ल से हुई थी।

राम बहादुर

शिखर धवन के इस हमशक्ल का नाम राम बहादुर है। 27 वर्षीय राम बहादुर उत्तर प्रदेश के बलिया के रहने वाले हैं, जो लखनऊ में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करते हैं।

वनडे में सबसे ज्यादा बार 300 रन बनाने वाली टीमें