बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्मों का ओटीटी पर धमाल


By Amrendra Kumar Yadav04, May 2024 03:42 PMjagran.com

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का बढ़ता क्रेज

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का क्रेज लगातार बढ़ रहा है, अधिकतर लोग अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर समय बिताना पसंद करते हैं और इन्हीं प्लेटफॉर्म पर पसंद की फिल्में, शो व सीरीज देखते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का जलवा

वहीं इन दिनों ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में बहुत पसंद की जा रही हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुईं थीं। ऐसी ही कुछ फिल्मों की बात करेंगे जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई लेकिन ओटीटी पर इनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

शाह रुख खान की डंकी

शाह रुख खान की फिल्म डंकी सिनेमाघरों में जवान और पठान जैसा कलेक्शन करने में असफल रही, हालांकि ओटीटी पर इसे बहुत ज्यादा देखा गया है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म को अब तक 11 मिलियन के करीब व्यूवरशिप मिली है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, हालांकि यह ओटीटी पर आने के बाद काफी पॉपुलर हुई।

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

आमिर खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। ओटीटी पर आने के बाद इसे भारत के साथ-साथ श्रीलंका, बांग्लादेश, बहरीन, ओमान, मॉरीशश और यूएई में खूब देखी गई।

किरण राव की लापता लेडीज

वहीं किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज भी सिनेमाघरों में सक्सेस हासिल नहीं कर सकी थी लेकिन ओटीटी पर आते ही फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है।

22 लाख से अधिक व्यूवरशिप

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी यह फिल्म 22 लाख व्यूवरशिप हासिल कर चुकी है और नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड में बनी हुई है।

शाहिद कपूर की जर्सी

वहीं शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी लेकिन ओटीटी पर धमाल मचा रही है।

भले ही इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर प्रसिद्धि न मिली हो लेकिन ओटीटी पर जबरदस्त हिट साबित हो रही हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.com

हैवी ब्रेस्ट पर पहनें Adaa Khan के यूनिक ब्लाउज डिजाइन