Duleep Trophy में रिंकू समेत इन खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें


By Amrendra Kumar Yadav12, Sep 2024 12:15 PMjagran.com

दलीप ट्रॉफी

इन दिनों घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसमें चार टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस बार इस टूर्नामेंट में सीनियर प्लेयर्स भी खेल रहे हैं।

दूसरा मुकाबला खेला जाएगा

आज से इस टूर्नामेंट के दूसरे चरण के मुकाबले शुरू होंगे और सभी टीमें आज दूसरा मुकाबला खेलेंगी। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा रही है।

श्रेयस अय्यर

इस टूर्नामेंट में इंडिया-डी की कमान संभाल रहे श्रेयस अय्यर अपनी उपयोगिता साबित करने उतरेंगे। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला है।

रिंकू सिंह पर भी होंगी सबकी निगाहें

बेहतरीन बल्लेबाज रिंकू सिंह टूर्नामेंट के दूसरे चरण में खेलते नजर आएंगे। शुभमन गिल को आराम दिए जाने के बाद उन्हें मौका मिला है। ऐसे में सभी की निगाहें रिंकू सिंह के खेल पर होंगी।

प्रथम श्रेणी में बेहतरीन रिकॉर्ड

रिंकू सिंह के नाम प्रथम श्रेणी में बेहतरीन रिकॉर्ड हैं। इसके साथ ही आईपीएल और टी20 इंटरनेशनल में भी रिंकू सिंह का प्रदर्शन कमाल का रहा है।

इंडिया-ए की कमान संभालेंगे मयंक अग्रवाल

शुभमन गिल को आगामी सीरीज के लिए आराम दिया गया है। ऐसे में गिल इंडिया-ए की कमान संभालते नजर आएंगे। ऐसे में मयंक के ऊपर दोहरी जिम्मेदारी होगी।

प्रसिद्ध कृष्णा को मिला मौका

वहीं, तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी इस टूर्नामेंट के दूसरे चरण में मौका मिला है। चोटिल होने के कारण वह पहला मुकाबला नहीं खेल सके थे। ऐसे में कृष्णा पर भी सभी की निगाहें होंगी।

अभिमन्यु ईश्वरन

इंडिया-बी की कमान संभाल रहे अभिमन्यु ईश्वरन पर भी सभी की निगाहें होंगी। ईश्वरऩ पहले चरण में कुछ खास नहीं कर सके थे।

इन खिलाड़ियों के ऊपर सभी की नजरें होंगी। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

इन महिला बल्लेबाजों ने खेली टी20 विश्व कप में सबसे लंबी पारी