प्लस साइज के बाद भी हॉट दिखती हैं ये एक्ट्रेसेस


By Akanksha Jain30, Mar 2023 01:56 PMjagran.com

प्लस साइज

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी-जाती हैं, लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी है जो मोटी होने के बाद भी बेहद खूबसूरत और फिट हैं।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी बाकी सब एक्ट्रेसेस की तरह स्लिम-ट्रीम नहीं हैं, लेकिन खूबसूरती और हॉटमेस के मामले में वो कड़ी टक्कर देती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपना वजन कम किया था। आज एक्ट्रेस बिल्कुल फिट हैं लेकिन फिर भी उनकी गिनती प्लस साइज एक्ट्रेसेस में होती है।

काजोल

90 की फेमस एक्ट्रेस काजोल पहले काफी पतली हुआ करती थी, हालांकि एक्ट्रेस आज भी काफी फिट हैं लेकिन वो पहले से मोटी हो गई हैं।

विद्या बालन

विद्या बालन की खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं। पहले एक्ट्रेस स्लिम थी लेकिन शादी के बाद वो थोड़ी मोटी हो गई, लेकिन फिर भी वो बेहद हॉट लगती हैं।

लारा दत्ता

मिस युनिवर्स 2000 लारा दत्ता पहले अपनी फिटनेस के लिए जानी-जाती थी, लेकिन अब एक्ट्रेस का वेट बढ़ गया है। बावजूद इसके लारा आज भी खूबसूरती में किसी से पीछे नहीं हैं।

जरीन खान

जरीन खान पहले 113 किलो की हुआ करती थी एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत से अपना वजन घटाया। हालांकि आज भी एक्ट्रेस की गिनती प्लस साइज एक्ट्रेस में होती है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉटनेस के लिए काफी फेमस हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

तारक मेहता की पुरानी सोनू अब दिखती है बेहद खूबसूरत