पुरानी साड़ी से त्योहारों के लिए बनवाएं रश्मि देसाई जैसे शानदार सूट


By Shradha Upadhyay13, Oct 2024 06:08 PMjagran.com

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई

रश्मि देसाई टीवी और रियलिटी शोज की फेमस हसीना हैं। जो सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर छाई रहती हैं। डीवा का हर लुक शानदार होता है।

रश्मि देसाई सलवार-सूट

आज हम आपको अभिनेत्री के ऐसे सूट का कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं। जिनको आप पुरानी साड़ियों से त्योहारों के सीजन में आसानी से बनवा सकती हैं।

बनारसी साड़ी लुक

पहले के समय में बनारसी साड़ियां खूब फैशन में थीं। ऐसे में आप रश्मि की तरह उससे पटियाला सूट बनवा सकती हैं। फेस्टिव सीजन में ये बेस्ट लुक देगा।

प्लेन साटन साड़ी

आप अपनी मम्मी की किसी भी बेकार रखी प्लेन साटन साड़ी में से ऐसा अनारकली सूट स्टिच करवा सकती हैं। इसके साथ आप भी कंट्रास्ट कलर का नेटिड दुपट्टा पेयर करें।

सिल्क साड़ी लुक

फेस्टिव सीजन में आप अपनी सिल्क साड़ी में से अभिनेत्री की तरह हैवी घेर स्ट्रेट प्लाजो सूट का आइडिया ले सकती हैं। इसके संग प्लेन कंट्रास्ट सिल्क दुपट्टा पहनें।

एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ियां

आप इस तरह की एम्ब्रॉडयरी वाली साड़ियों में से रश्मि देसाई की तरह नायरा कट सूट निकलवा सकती हैं। ये फेस्टिव सीजन के लिए शानदार रहेंगे।

शिफॉन साड़ी लुक

शिमरी वर्क वाली साड़ियों को आप टेलर के पास ले जाकर एक्ट्रेस के जैसा स्ट्रैपी सूट बनवा सकती हैं। ये आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा।

हैवी सितारा वर्क साड़ी

इस तरह की सितारा वर्क साड़ियों का एक समय में काफी फैशन हुआ करता था। जो अब आउट हो चुका है। आप ऐसी साड़ियों में से डीवा के जैसा प्लाजो सूट करवाचौथ के लिए रेडी करा सकती हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

कर्वी फिगर पर पहनें Disha Patani के Bold लो वेस्ट साड़ियां